सॉरी बोलती रही लड़की,वो बेरहमी से पीटा,की दरिंदगी

सॉरी बोलती रही लड़की,वो बेरहमी से पीटा,की दरिंदगी

सॉरी बोलती रही लड़की,वो बेरहमी से पीटा,की दरिंदगी

सॉरी बोलती रही लड़की,वो बेरहमी से पीटा,की दरिंदगी

आई एन न्यूज डेस्क दिल्ली : ग्रैजुएशन फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट अपने दोस्त के साथ शनिवार रात नई दिल्ली के बुराड़ी एरिया में चर्च के पास बैठी थी। उनका स्कूटर कुछ दूर पर खड़ा था। आरोपी अपनी बाइक से उस रास्ते से गुजरा। सुनसान जगह पर स्कूटर खड़ा देखकर उसने अपनी बाइक वहीं खड़ी कर दी। वह खोजते हुए इन दोनों तक पहुंच गया।आरोपी ने उन्हें खुद को पुलिस वाला बताया और डराया-धमकाया। उसने पूछा कि इतनी रात में यहां क्यों बैठे हो। उसने स्टूडेंट को ब्लैकमेल करते हुए परिजनों को बुलाने की धमकी दी। इसके बाद दोनों के मोबाइल छीनकर अपने पास रख लिए। दोनों ने सॉरी बोलते हुए जाने देने की गुहार लगाई। आरोपी नहीं माना और पूछताछ के नाम पर दोनों को पुलिस चौकी चलने की कहने लगा। उसने दोनों को अपनी बाइक पर बिठा लिया। वह रास्ते भर पैरंट्स को बुलाने की धमकी देते हुए चलता रहा। वहां से उन्हें करीब 6 से 7 किलोमीटर दूर अलीपुर के हिरणकी गांव के पास लेकर पहुंचा। उसने वहां लड़की के दोस्त को मजदूरों के हवाले कर दिया।
छात्रा को आरोपी खींचकर पास ही बने एक ट्यूबवेल के खाली कमरे में ले गया और बुरी तरह मारपीट कर सेक्सुअल असॉल्ट किया। इसी बीच, लड़की के दोस्त को जिन मजदूरों के हवाले किया था उन्हें लगा कि कुछ गलत हो रहा है। उनमें से किसी ने ट्यूबवेल मालिक को फोन करके इस बारे में जानकारी दी।
कुछ देर बाद गांव के लोग वहां आ गए। आरोपी तब तक वहां से भाग चुका था। लड़की को उसके दोस्त के साथ वापस भेजने की तैयारी हुई। इस बीच सूचना मिलने पर लड़की के परिजन भी पहुंच गए। लड़की को अस्पताल में भर्ती किया, जहां से पुलिस को कॉल की गई। बयान लेकर पुलिस ने छात्रा के दोस्त के जरिए आरोपी का हुलिया और घटना के बारे में जानकारी ली। मजदूरों से पूछताछ के बाद आरोपी तक पुलिस पहुंच सकी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे