सोनौली बार्डर से घुसपैठ कर रहा विदेशी नागरिक गया जेल

सोनौली बार्डर से घुसपैठ कर रहा विदेशी नागरिक गया जेल

सोनौली बार्डर से घुसपैठ कर रहा विदेशी नागरिक गया जेलसोनौली बार्डर से घुसपैठ कर रहा विदेशी नागरिक पर मुकदमा दर्ज ,गया जेल ।

आई एन न्यूज ब्यूरो सोनौली :भारत से नेपाल अवैध रूप से घुसपैठ कर रहे एक विदेशी नागरिक को आव्रजन अधिकारियों ने सोनौली बार्डर पर पकड़ था । 

बीते शनिवार की सुबह करीब 11 बजे दिल्ली से काठमांडू जाने वाली एक बस में सवार होकर नीदरलैंड का रहने वाला मिगुएल कारलो अवैध रूप से भारत से नेपाल में घुसपैठ कर जाना चाहता था। किंतु आव्रजन अधिकारियों की नज़र से वह बच ना सका। आव्रजन अधिकारियों ने उक्त विदेशी नागरिक से बातचीत कर उससे पासपोर्ट व वीजा मांगा जिस पर वह पासपोर्ट व वीजा दिखाने में आनाकानी करने लगा तो अधिकारियों ने उसे बार्डर पर रोक कर असे अपने हिरासत में ले लिया और उसे आव्रजन कार्यालय ले आए। 

आव्रजन अधिकारियो ने उससे पूछ ताछ किया तो पता चला कि उसके पास भारत में रहने का वीसा नहीं है। जिस देश से वह भारत दिल्ली में आया है उस देश का पासपोर्ट पर डिपार्चर स्टैम्प नहीं है। 

उक्त विदेशी नागरिक अवैध रूप से भारत में रहते हुए नेपाल भाग जाना चाहता था।

इस संबंध में सोनौली के आव्रजन अधिकारी एस सी त्रिपाठी ने बताया कि यह बिना वीजा के भारत में अवैध रूप से रहते हुए नेपाल जा रहा था। जिसे जांच के दौरान सोनौली बार्डर पर पकड़ा गया था।आज कोतवाली पुलिस ने इमिग्रेशन अधिकारी की तहरीर पर धारा 419,420 और 14 विदेशी विषयक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

सोनौली बार्डर से घुसपैठ कर रहा विदेशी नागरिक गया जेल

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे