कहीं नेपाल तो नहीं भाग गई हनीप्रीत

कहीं नेपाल तो नहीं भाग गई हनीप्रीत
कहीं नेपाल तो नहीं भाग गई हनीप्रीतकहीं नेपाल तो नहीं भाग गई हनीप्रीत
हनीप्रीत की तलाश में लखीमपुर खीरी गई थी हरियाणा पुलिस
सीमावर्ती क्षेत्रों में लगवाए जा रहे हनीप्रीत के फोटो
हनीप्रीत इन्सां, गुरमीत राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी है
आई एन न्यूज ब्यूरो गोरखपुर:नेपाल की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के पुलिस स्टेशनों में गुरमीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत इंसा के फोटो लगवाए जा रहे है और पुलिस को सतर्क रहने को कहा गया है ताकि वह पड़ोसी देश नेपाल न भाग सके। सिद्धार्थनगर के पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया कि नेपाल की सीमा से लगे कपिलवस्तु, मोहाना, शोहरतगढ.,लोटन और देबरूआ के पुलिस स्टेशनों को सावधान करते हुये वहां हनीप्रीत के फोटो लगाये गये है।
खुफिया विभाग के कर्मचारियों को भी इस काम मे लगाया गया है। खासकर के 30 से 35 वर्ष हाई प्रोफाइल महिलाओं पर नजर रखने को कहा गया है, जो नेपाल की तरफ जाना चाहती हो। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने नेपाल की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के सोनौली सीमा पर भी जांच एजेंसियों को सर्तक कर दिया गया है। साथ ही लखीमपुर खीरी और बहराइच जिलों की पुलिस को भी हनीप्रीत को लेकर सावधान रहने को कहा गया है।
उत्तर प्रदेश की करीब 599 किलोमीटर की सीमा नेपाल से सटी हुई है। यह सीमा प्रदेश के सात जिलों पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर और महाराजगंज से सटी हुई है। हरियाणा पुलिस अभी हाल में हनीप्रीत की तलाश में लखीमपुर खीरी गई थी, क्योंकि उन्हें शक था कि वह इस रास्ते नेपाल जा सकती है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने इस बात की पुष्टि की थी कि हरियाणा पुलिस के दो जवान इस मामले में खीरी के गौरीफंटा सीमा पर जांच पड़ताल करने आये थे। हरियाणा पुलिस ने गौरीफंटा पुलिस के साथ हनीप्रीत के बारे कुछ जानकारियां भी साझा की थी।
गोरखपुर महानगर से विजय सिंह की एक रिपोर्ट

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे