यातायात नियम तोड़नें पर सपा के पूर्व विधायक पर मुकदमा

यातायात नियम तोड़नें पर सपा के पूर्व विधायक पर मुकदमा

यातायात नियम तोड़नें पर सपा के पूर्व विधायक पर मुकदमा

चित्र परिचय -पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा          

यातायात नियम तोड़नें पर सपा के पूर्व विधायक पर मुकदमा ।

– पुलिस से उलझने का भी मामला दर्ज

आई एन न्यूज गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहजनपद की यातायात पुलिस बहुत सख्त हो चला है। पुलिस का कहना है कि चाहे कोई कितना भी रसूख वाला क्यो ना हो अगर यातायात नियम का उल्लंघन किया तो होगी कड़ी कार्यवाही।
आज शहर में सिटी माल गणेश चौराहा गोलघर रोडवेज बस अड्डा पर पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा के निर्देश पर अवैध तरीके से बसों का सड़क पर खड़ा कर के सवारी भरने वाला पर आज यातायात पुलिस ने रोडवेज की अनुबंधित 5 बसों का चालान किया साथ ही समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय बहादुर यादव के खिलाफ पुलिस के साथ अभद्रता और सरकारी काम मे बांधा डालने के सम्बंध में कैंट थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। हालांकि विधायक पछ़ के लोग कह रहें है कि कार्यवाही राजनैतिक द्वेषवश की गयी है।
क्षेत्राधिकारी यातायात प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि जो भी यातायात नियमो का उल्लंघन करेगा उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी आप लोगो को किसी तरह की सड़क पर कोई दिक्कत ना हो लोग बिना जाम में फसे अपने गंतव्य तक समय से पहुच जाए इसके लिए पुलिस प्रयास कर रही है साथ ही शहर के लोगो से सोशल मीडिया के माध्यम से राय भी मांगी जा रही है कि शहर को कैसे जाम से निजात मिल साथ ही उन्होंने सबसे अपील भी की है कि आप लोग पुलिस के साथ सहयोग करे। 

 

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे