पति के सामने,देवरों ने मिलकर किया भाभी का गैंगरेप

पति के सामने,देवरों ने मिलकर किया भाभी का गैंगरेप

पति के सामने,देवरों ने मिलकर किया भाभी का गैंगरेप

पति के सामने ,देवरों ने मिलकर किया भाभी का गैंगरेप

आई एन न्यूज ब्यूरो सहारनपुरः यूपी के सहारनपुर जिले में रिश्तों की मर्यादा को शर्मिंदा करता मामला सामने आया है। जहां दहेज के भूखे ससुरालियों ने मांग पूरी ना होने पर बहु को अपने ही बेटों के आगे परोस दिया। झखझोर कर रखने वाली बात है कि पहले पति ने फिर देवरों ने मिलकर विवाहिता को हवस का निशाना बनाया। वहीं अब पीड़िता ने मामला दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है।
कार-ट्रैक्टर की भूख के लिए दरिंदगी
यह शर्मनाक मामला थाना देवबंद क्षेत्र के गांव का है। जहां की निवासी पीड़िता की शादी उत्तराखंड के हरिद्वार के थाना भगवानपुर अंतर्गत गांव सफरपुर निवासी तसव्वर पुत्र अहमद हसन के साथ हुई थी। विवाहिता का आरोप है कि ससुराल में पति, सास और 2 देवरों ने कार व ट्रैक्टर की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न किया।
विरोध पर मारपीट के बाद गैंगरेप
दहेज की मांग पूरी न होने पर पति उसके साथ कुकर्म करता रहा और उसे अकेली देख 2 देवरों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट कर उसे ससुराल से निकाल दिया गया। पीड़िता ने महिला थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
वहीं महिला थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे