नौतनवा:हत्या का पर्दाफाश व हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस प्रर्दशन

नौतनवा:हत्या का पर्दाफाश व हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस प्रर्दशन
नौतनवा:हत्या का पर्दाफाश व हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस प्रर्दशन
चित्र:किसान नेता नागेन्द्र शुक्ला

हत्या का पर्दाफाश और हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस प्रर्दशन
पुलिस को खुलासे के लिए एक सप्ताह का समय चेतावनी के साथ धरना प्रर्दशन समाप्त
इंडो नेपाल न्यूज़ ब्यूरो नौतनवा:नौतनवा कस्बे के वार्ड न०12 सिद्धार्थनगर मुहल्ले में बीते माह हुए वृद्ध दम्पति जयराम यादव व पत्नी सोहराती देवी की निर्मम हत्या का खुलासा 19 दिन बीत जाने के बाद भी न होने के कारण उनके परिजनो का आक्रोश आज फूट पड़ा और जुलूस के साथ सड़क पर उतर गये ।नौतनवा:हत्या का पर्दाफाश व हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस प्रर्दशनगुरुवार को करीब 9 बजे सुबह मृतक के आवास से उनके परिजन जुलूस के साथ नगर भ्रमण कर पुलिस के विरोध में नारेबाजी करते हुए नौतनवा तहसील परिसर में पहुंचकर गेट पर धरने पर बैठ गये । धरने को नौतनवा विधान सभा के किसान नेता नागेन्द्र शुक्ला,राजेश श्रीवास्तव अधिवक्ता तथा समाज सेवी दिनेश मणि त्रिपाठी ने संवोधित करते हुए कहा कि पुलिस ने अगर एक सप्ताह में उक्त हत्या खुलासा नही किया तो यह धरना प्रर्दशन उग्र भी हो सकता है।
एसडीएम नौतनवा प्रेम प्रकाश अंजोर ने सुवाष चन्द से धरना स्थल पर मांग पत्र लेने बाद प्रर्दशनकारियो को अश्वासन देते हुआ कहा कि शीघ्र घटना का खुलासा हो जायेगा ।
बता दे कि बीते 16 सितंबर को अज्ञात लोगो द्वारा वृद्ध दम्पति जयराम यादव व पत्नी सोहराती देवी की घर के अन्दर गला रेत कर निर्मम हत्या का दिया और हत्यारे फरार हो गये । हत्या का पर्दाफाश और हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय नागरिको के साथ नौतनवा तहसील में उक्त हत्या के खुलासे को लेकर आज प्रदर्शन करने की खबर से पूरा नौतनवा तहसील परिसर पुलिस छावनी में तब्दील रहा ।नौतनवा:हत्या का पर्दाफाश व हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस प्रर्दशन

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे