मोबाइल फोन से किया प्यार और लुट गये घर के ज़ेवर 

मोबाइल फोन से किया प्यार और लुट गये घर के ज़ेवर 

मोबाइल फोन से प्यार का ख़ामियाजा, लुट गये घर के ज़ेवर 

पुलिस के पास पहुंचा मामला,पड़ताल में जुटी पुलिस

मोबाइल फोन से किया प्यार और लुट गये घर के ज़ेवर 

फोटो फाइल —

आई एन न्यूज ब्यूरो सोनौली:मोबाइल फोन पर प्यार वैसे तो कई आपराधिक वाकयों को आये दिन प्रकाश मे लाते रहता है। मगर यह वाकया गज़ब है। फोन पर प्यार किया और घर के जेवर लुट गये।

ख़बर पढ़िये,,,,,

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदीडाली गांव में शनिवार को एक रोचक मामला सामने आया। प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका पांच दिन रहने के बाद घर के जेवरातों को समेट भाग गयी। प्रेमी युवक व उसके परिजनों ने मामले की शिकायत खनुआ चौकी पर की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी गयी है।

पूरी कहानी कुछ़ यूं है कि, हरदी डाली गांव के बड़के टोले निवासी एक युवक फरेंदा थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से मोबाईल फोन पर वार्ता करता था। दोनों को बातों बातों में ही प्यार हो गया। रविवार को अचानक वह युवती अपने माता-पिता के साथ प्रेमी के घर आ धमकी। और प्रेमी युवक के घर ही रहने की जिद करने लगी। मामले में आसपड़ोस की पंचायत के बाद युवक के परिजनों ने युवती को बहू मान लिया। युवती पांच दिन से घर में रह रही थी। रविवार को किन्नरों का समुह घर में बहू आने की बधाई देने आ गया। द्वार पर किन्नरों के नाच गाने में सब मशगूल हुये, उधर युवती घर के बाक्स में रखे जेवर लेकर चंपत हो गयी। घंटों खोजबीन की बाद भी युवती का पता नहीं चल पाया, तो परिजन पुलिस के पास गये। हैरत की बात तो यह है कि प्रेमी युवक ने युवती के गांव व घर को नहीं देखा है। वह केवल यही जानता है कि युवती ने फोन से वार्ता के समय अपने आप को फरेंदा के पास के किसी गांव का बताया था। फिलहाल पूरा मामला गांव व पुलिस महकमें में चर्चा का विषय बना है।  पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कहीं इस पूरे मामले में एक सुनियोजित अपराध तो नहीं ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे