धन के लोभ में नातियो ने कर दी बाबा और दादी की निर्मम हत्या ,5 गिरफतार

धन के लोभ में नातियो ने कर दी बाबा और दादी की निर्मम हत्या ,5 गिरफतार

धन के लोभ में नातियो ने कर दी बाबा और दादी की निर्मम हत्या ,5 गिरफतार ।  धन के लोभ में नातियो ने कर दी बाबा और दादी की निर्मम हत्या ,5 गिरफतार

नौतनवा : वृद्ध दंपती हत्याकांड़ के आरोपियों को पकड़ने तथा लूट के रुपये जेवर बरामदी का पुलिस ने किया दावा ।
आई एन न्यूज, नौतनवा:
नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 12 सिद्धार्थनगर मोहल्ले में गत माह हुए वृद्ध दंपति की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासे का दावा किया है। मामले में पुलिस ने पांच को आरोपी बनाते हुये हिरासत में लिया है।
लूटी गयी आंशिक नकदी व जेवर बरामदी का भी दावा पुलिस ने किया है।
पुलिस का दावा है कि हत्यारों में मृतक जयराम के छोटे बड़े पुत्र के दोत्रो पुत्र नाती संत कुमार और सुधाकर अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया ।  धन के लोभ में नातियो ने कर दी बाबा और दादी की निर्मम हत्या ,5 गिरफतार
संत कुमार यादव अपने बाबा और दादी के पास अक्सर आया जाया करता था । घर के अंदर रखे नगदी और जेवर के लालच में लूट की घटना को अंजाम दे दिया। ।
संतकुमार ने स्वयं बताया कि पहले वह घर के अंदर घुसा और निर्मम पूर्वक बाबा और दादी की हत्या कर अपने साथियों के सहयोग से नगदी और जेवर लूट कर फरार हो गये।
पुलिस के अनुसार सोमवार की शाम को हत्यारे लूट के रुपए और जेवर की बंटवारे को लेकर नौतनवा के भुंडी मोहल्ले में स्थित एक बगीचे में एकत्रित हुए मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष नौतनवा प्रहलाद पांडे ACP सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी राजीव कुमार सिंह कांस्टेबल दिग्विजय नाथ पांडे अजीत कुमार शाही दिलीप कुमार सिंह स्वाट टीम के प्रभारी ओम प्रकाश यादव रमेश यादव ने घेराबंदी कर 5 को पकड़ लिया। उनकी तलाशी में एक लारख 24 दजार रुपए नगद तथा आंशिक रूप से जेवर 3 बाइक बरामद कर लिया ।
पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने हत्या और लूट की बात स्वीकार किया है और संत कुमार ने बताया कि हमने अपने पांच साथियों के साथ लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया । पकड़े गए लोगों में संतकुमार यादव और सुधाकर यादव मृतक जयराम यादव तथा पत्नी सोहराती देवी के नाती हैं।
जबकि सुनील चौहान फिरोज संगम नौतनवा भुडी मोहल्ले के निवासी हैं ।
पुलिस ने पांच को गिरफ्तार कर लिया है। छठें अभियुक्त की तलाश जारी है ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे