दो सम्प्रदाय के बीच बवाल दो महिला समेत चार घायल,गांव में तनाव पुलिस गश्त तेज

दो सम्प्रदाय के बीच बवाल दो महिला समेत चार घायल,गांव में तनाव पुलिस गश्त तेज

दो सम्प्रदाय के बीच बवाल दो महिला समेत चार घायल,गांव में तनाव पुलिस गश्त तेजदो सम्प्रदाय के बीच बवाल दो महिला समेत चार घायल,गांव में तनाव पुलिस का गश्त तेज
आई एन न्यूज सोनौली ब्यूरो : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के पहुनी टोले पर दो संप्रदाय के बीच मामूली सी बात को लेकर उपजे विवाद में पुलिस ने एक पक्ष से 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 4 को गिरफ्तार कर लिया इस विवाद में एक पक्ष से दो महिला समेत चार लोग घायल हो गए । गांव में तनाव पुलिस गश्त तेज शुक्रवार की शाम करीब 7:00 बजे एक युवक अपने ससुराल से बाइक से घर जा रहा था रास्ते में एक 14 वर्षीय सुरेश नामक बच्चे ने अनजाने में उसके ऊपर कुछ फेक दिया जिससे खफा होकर वह वापस अपने ससुराल पहुंचा और लोगों को गोल बंद कर सुरेश के घर को घेर लिया। इतनी संख्या में लोगो को देख सुरेश अपने घर में छुप गया महिलाएं दरवाजे पर खड़ी होकर मान मनौव्वल करती रही किंतु आक्रोशित गोलबंद लोगों ने महिलाओं से बदसलूकी शुरू कर दिया और उनके धक्का-मुक्की और मारपीट से गर्भावती महिला किरण और अनीता चोटिल हो गई बगल में रहने वाले सूरज जब बीच बचाव का प्रयास किया तो उसे भी आक्रोशित लोगों ने मारना पीटना शुरु कर दिया। पूरे गांव में ज्यात्दी की फैल गई स्थित बिगड़ता देख दूसरा पक्ष भागने लगा मामला पुलिस तक पहुंचा। स्थिति और बिगड़ती इसके पहले ही पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दिया।
मामला हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पाण्डेय तक पहुंचा तो उन्होंने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया और पुलिस हरकत में आ गयी किसमती पत्नी राम बरन के तहरीर पर 12 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज कर 4 को गिरफ्तार कर लिया है।
घायलो का नौतनवा सीएचसी में इलाज चल रहा है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस गश्त तेज कर दिया है।

इस सम्बंध में प्रभारी कोतवाल बृजेश सिंह ने बताया कि मामले की गम्भीरता को देखते हुए विभिन्न धाराओं में 12 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 4 को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही किया जा रहा है ।

किरन उम्र 23 वर्ष,अनीता चौहान उम्र 18 वर्ष, सूरज 32 वर्ष,सुरेश 14 वर्ष। इन लोगो का इलाज डाक्टर कुवर घनश्याम सिह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौतनवा मे चल रहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे