टैंकर में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने पांच को उठाया,चालक गया जेल

टैंकर में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने पांच को उठाया,चालक गया जेल
टैंकर में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने पांच को उठाया,चालक गया जेलटैंकर में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने पांच को उठाया,चालक गया जेल
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो सोनौली:: भारत नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में टैंकर से हुए दुर्घटना में पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । जबकि टैंकर में आग लगाने वाले शरारती तत्वों की तलाश में पुलिस जुट गई है । अब तक पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किये जाने की खबर है ।
रविवार को नेपाल से जा रही पैट्रोल टैंकर से सोनौली कस्बे में हुए दुर्घटना से एक साईकिल सावर व्यक्ति के मौत के बाद आक्रोशित लोगों की भीड़ के शोर शराबे के दौरान शरारती तत्वों द्वारा टैंकर में आग लगा दिया गया। उक्त मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये टैंकर चालक संतोष खरे पुत्र यमलाल नेपाल के रूपनदेही जिले के भलवारी ग्राम का निवासी  को धारा 279,304 A के तहत जेल भेज दिया । शरारती तत्वो द्वारा आग लगाये जाने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही शुरू का दिया है।
सोमवार को सोनाली कस्बे से पुलिस द्वारा पाच लोगों को उठाकर पूछताछ किये जाने की खबर है।
उक्त मामले में पुलिस बीडियो किलीप और फोटो के आधार पर जांच शुरू कर दिया है । और अज्ञात लोगो के खिलाफ 147,148,323,427,436 मुकदमा दर्ज किया गया है ।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल बृजेश सिंह ने कहा कि  चालक को जेल भेज दिया गया है और टैंकर में आग लगाने वाले शरारती तत्वो की तलाश जारी है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे