नेपाल -गोरखा मे अब प्रतिगामी शक्ति और प्रवृत्ति परास्त हो जाएगा —–प्रचण्ड

नेपाल -गोरखा मे अब प्रतिगामी शक्ति और प्रवृत्ति परास्त हो जाएगा -----प्रचण्ड

नेपाल -गोरखा मे अब प्रतिगामी शक्ति और प्रवृत्ति परास्त हो जाएगा -----प्रचण्डनेपाल -गोरखा मे अब प्रतिगामी शक्ति और प्रवृत्ति परास्त हो जाएगा —–प्रचण्ड

आई एन न्यूज काठमांडू डेस्क ।नयाँ शक्ति पार्टी (गोरखा) के दर्जन भर नेता–कार्यकर्ता माओवादी पार्टी में प्रवेश किए हैं । गुरुवार को अध्यक्ष पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड ने उन लागों को माओवादी केन्द्र में स्वागत किया है । माओवादी केन्द्र में प्रवेश करने वाले नेताओं में नयाँ शक्ति पार्टी के केन्द्रीय परिषद् सदस्य जीत बहादुर घले, तमु परिषद् के केन्द्रीय सह–ईन्चार्ज आनन्द बहादुर घले, गांउपालिका संयोजक डम्वरसिंह घले, गाउँ परिषद् सल्लाहकार द्वय डा. जीत बहादुर घले और बल बहादुर घले, बाम बुद्धिजीवी खड्क बहादुर गुरुङ आदि हैं ।
इन लोगों को पार्टी में स्वागत करते हुए माओवादी केन्द्र के अध्यक्ष प्रचण्ड ने कहा कि गोरखा जिला बामपन्थियों का जिला है । अध्यक्ष प्रचण्ड ने कहा ‘राजनीतिक संघर्ष के क्रम में गोरखा जिला हरदम कम्युनिष्टों का जिला रहा है ।
सिर्फ जनयुद्ध में ही नहीं, सम्पूर्ण राजनीतिक और सामाजिक आन्दोलन में गोरखा हर समय अग्रगमन और प्रगति के पक्ष में दिखाई दिया है । आप लोग माओवादी केन्द्र में प्रवेश करने से यह बात सिद्ध होती है । अब गोरखा मे प्रतिगामी शक्ति और प्रवृत्ति परास्त हो जाएगा और अग्रगामी सोंच और विचार जीत लेगा ।
कार्यक्रम में माओवादी केन्द्र के नेता एवं गोरखा क्षेत्र नं.–2 के उम्मीदवार नारायणकाजी श्रेष्ठ, क्षेत्र नं.–1 के उम्मीवार हरिराज अधिकारी लगायत नेताओं की भी सहभागिता रही ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे