योगी का आपत्तिजनक सोशल मीडियापोस्ट करने वाले सात लोगों पर मुकदमा

योगी का आपत्तिजनक सोशल मीडियापोस्ट करने वाले सात लोगों पर मुकदमा

योगी का आपत्तिजनक सोशल मीडियापोस्ट करने वाले सात लोगों पर मुकदमायोगी का आपत्तिजनक सोशल मीडियापोस्ट करने वाले सात लोगों पर मुकदमा

आई एन न्यून ब्यूरो महराजगंज ङेस्क:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में पुरंदरपुर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ 66 Aआईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। यह कार्रवाई हियुवा के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडेय की तहरीर पर की गई है।
बता दे सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट व अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में पुरंदरपुर थाना क्षेत्र महीनों से चर्चा में है। हिंदू युवा वाहिनी के महराजगज जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडेय ने पुरंदरपुर थाना में दी गई तहरीर में कहा है कि पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के बहोरपुर गांव निवासी हसन रजा, एजाज एलबी, सी खान, सुलेमान, गुफा, जीसान व हसन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें सूबे के मुख्यमंत्री एवं गोरक्षनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के चित्र के साथ छेड़छाड़ किया गया है। इस पोस्ट से हिंदू धर्म के अनुयायियों की धार्मिक भावनाओ को आहत किया गया है। थानाध्यक्ष राजेश वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच चल रही है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे