महिलाओं ने बताया ऐसा हो नगर अध्यक्ष नौतनवा

महिलाओं ने बताया ऐसा हो नगर अध्यक्ष नौतनवा
महिलाओं ने बताया ऐसा हो नगर अध्यक्ष नौतनवामहिलाओं ने बताया ऐसा हो नगर अध्यक्ष नौतनवा
महिलाओं ने बताया स्वच्छ छवि,शिक्षित व विकास पुरुष हो नगर अध्यक्ष,चयन में नहीं करना चाहते हैं कोई चूक,वादों पर नहीं विकास के मुद्दे पर देंगे वोट
संवाददाता—विजय चौरसिया
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो नौतनवा::नगर निकाय चुनाव के मतदान का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं, वहीं प्रत्याशियों की सांसें अटकी हुई हैं कि इस बार चेयरमैन का ताज किसके सिर पर सजेगा। विभिन्न दल एवं निर्दल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अपनी प्राथमिकता को मतदाताओं के समक्ष रखते हुए अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं। इंडो नेपाल संवाददाता ने नौतनवा नगर की महिला मतदाताओं से कैसा हो चेयरमैन के बावत में बात की तो सभी ने एक सुर में ईमानदार और विकासवादी सोच वाले प्रत्याशी को तरजीह दी।
शिक्षिका पूनम मद्देशिया ने कहा कि विकास को प्राथमिकता देने वाले प्रत्याशी को ही नगर के अध्यक्ष पद पर चुना जाएगा। अध्यक्ष पद पर ऐसे व्यक्ति को प्राथमिकता मिलनी चाहिए जो शिक्षित हो और नगर के विकास को लेकर मुखर रहने वाला हो। इसलिए परिवार में बैठकर विचार- विमर्श के बाद किसी एक प्रत्याशी का चयन किया जाएगा।
गृहिणी रीना जायसवाल ने कहा कि प्रथम नागरिक की कुर्सी पर उसी व्यक्ति को विराजमान होना चाहिए जो दलगत एवं जातिगत भावना से दूर रहे व नगर के विकास को अपनी प्राथमिकता में लाए। और जनता के लिए आसानी से उपलब्ध हो सके। साथ ही जनता की समस्याओं को सुने और उनकी मदद करे।जनता के बीच में रहने वाले प्रत्याशी को वोट दिया जाएगा।
गृहिणी रंजना मिश्रा ने कहा कि वादा नहीं विकास के मुद्दे पर वोट दिया जाएगा। नगर का अध्यक्ष उसे बनाया जाएगा, जो महिलाओं की शिक्षा व सुरक्षा को लेकर गंभीर रहने वाला हो। शिक्षित एवं बेदाग छवि का हो। बालिकाओं को शिक्षा का बढ़ावा देने वाले और महिलाओं के लिए नौतनवा में अच्छे डॉक्टर की व्यवस्था उपलब्ध करने वाले प्रत्याशी को ही अपना बहुमूल्य मत दिया जाएगा।
गृहिणी जया चौरसिया ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त समाज की स्थापना करने की इच्छा रखने वाले को चेयरमैन चुना जाएगा। इसके साथ ही सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले व्यक्ति को ही अपना अध्यक्ष (चेयरमैन) चुना जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे