सोनौली बॉर्डर पर पकड़ा गया फ्रांस का नागरिक जेल भेजा गया

सोनौली बॉर्डर पर पकड़ा गया फ्रांस का नागरिक जेल भेजा गया
सोनौली बॉर्डर पर पकड़ा गया फ्रांस का नागरिक जेल भेजा गयासोनौली बॉर्डर पर पकड़ा गया फ्रांस का नागरिक जेल भेजा गया
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो सोनौली:भारत नेपाल की सोनौली सीमा पर मंगलवार की रात नौ बजे इमिग्रेशन के अधिकारियों ने भारत से नेपाल में घुसपैठ कर रहे एक विदेशी नागरिक को धर दबोचा। पकड़ा गया विदेशी नागरिक थिबोल्ट माइकल फ्रांस का रहने वाला है। वह 2011 से ही भारत के कई बड़े शहरों में बिना वीजा और पासपोर्ट के रह रहा था। फ्रांस से भारत के दौरे पर आया यह विदेशी नागरिक बिना वीजा पासपोर्ट के भारत के कई शहरों में रहा। पुलिस ने आब्रजन अधिकारियो की तहरीर पर उसे अग्रिम कार्यवाही करके बुधवार को जेल भेज दिया।
मंगलवार की रात नो बजे इमिग्रेशन अधिकारी सोनौली बस डिपो में यात्रियों की जाच कर रहे थे उसी समय एक संदिग्ध विदेशी नागरिक बस से उतर नेपाल जा रहा था जिसे रोक कर जब पूछताछ शुरू की तो पता चला कि उसके पास न तो पासपोर्ट है और न ही वीजा जिसे इमिग्रेशन अधिकारियों गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में उसने बताया की वह 2011 में छ महीने के बीजा पर भारत आया था फिर वापस नही गया भारत के कर्नाटक और बैंगलोर में कई साल रहा है और अब चोरी छिपे नेपाल जा रहा था।पूछताछ के बाद सोनौली कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।
कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार सिंह ने बताया की पकड़े गए फ्रांस के नागरिक के खिलाफ 14 विदेशी विषयक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे