गैंगस्टर एक्ट में छह व गुंडा एक्ट में सात का चालान

गैंगस्टर एक्ट में छह व गुंडा एक्ट में सात का चालान

गैंगस्टर एक्ट में छह व गुंडा एक्ट में सात का चालानमहराजगंज: जिले की विभिन्न थानों की पुलिस ने 434 वाहनों से 32000 रुपये शमन शुल्क धनराशि को राजकोष में जमा करा दिया है।

शांतिभंग में 16 का चालान

महराजगंज: जिले की विभिन्न थानों की पुलिस ने शांति भंग में कुल 16 लोगों का चालान किया है। निचलौल पुलिस ने पांच, कोठीभार पुलिस ने चार, कोतवाली पुलिस ने तीन तथा पुरंदरपुर व ठूठीबारी पुलिस ने दो-दो व्यक्ति का चालान किया है

88 शीशी नेपाली व 40 लीटर शराब के साथ सात गिरफ्तार

महराजगंज: जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने 40 लीटर अवैध कच्ची शराब तथा 88 शीशी नेपाली शराब के साथ सात व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। फरेंदा पुलिस ने 20 लीटर तथा पनियरा व घुघली पुलिस ने 10-10 लीटर कच्ची शराब बरामद किया है। इसी प्रकार ठूठीबारी पुलिस ने 36 शीशी, नौतनवा पुलिस ने 30 शीशी तथा परसामलिक पुलिस ने 22 शीशी नेपाली शराब बरामद किया है।

14 विवेचनाओं का निस्तारण

महराजगंज: आइजी के निर्देश पर चलाए गए अभियान के क्रम में पुलिस ने 14 विवेचनाओं का निस्तारण किया है। विभिन्न धाराओं में कुल 45 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

आठ वांछित गिरफ्तार

महराजगंज: जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने आठ वांछित व एक वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पनियरा पुलिस ने नामक व्यक्ति के कब्जे से एक अदद चाकू बरामद किया है।

गैंगस्टर एक्ट में छह व गुंडा एक्ट में सात का चालान

महराजगंज: नौतनवां पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट में संतकुमार यादव, सुधाकर, सुनील, फिरोज, संगम व पप्पू का चालान किया है। इसी प्रकार घुघली पुलिस ने गुंडा एक्ट में वीरेंद्र, मारकंडेय, सूरज दुषाध, शहाबुद्दीन, , कृष्णमोहन, अलीरजा व फेंकू का चालान किया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे