नौतनवा के भाजपा प्रत्याशी जगदीश गुप्त के प्राइवेट वाहन पर हमला

नौतनवा के भाजपा प्रत्याशी जगदीश गुप्त के प्राइवेट वाहन पर हमला

नौतनवा के भाजपा प्रत्याशी जगदीश गुप्त के प्राइवेट वाहन पर हमला।
व्यापारियों को धमकाने की है साजिश –जगदीश गुप्त
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष पद के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी जगदीश गुप्त के इनोवा वाहन का कुछ लोगो द्वारा शीशा तोड़ देने से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और हंगामा करते इसके पहले जगदीश गुप्त ने मामले को संभाल लिया और निर्दल प्रत्यासी गुड्डू खान निरहुआ और विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ नौतनवा थाने में तहरीर दिया है।
बताया गया है कि रविवार की साम को भोजपुरी स्टार निरहुआ नौतनवा नगर में रोड शो कर रहा था । जैसे ही जुलूस भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के गेट के सामने पहुंचा ठीक उसी समय जगदीश गुप्त के वाहन भी वहां पहुंची इतने में जुलूस में कुछ लोगों ने उनके वाहन पर हमला कर उनके गाड़ी का पिछला शीशा तोड़ दिया जिसको लेकर प्रत्याशी के समर्थक आक्रोशित हो गए और हंगामा करते किन्तु भाजपा नेताओं के काफी समझाने बुझाने के बाद समर्थक शांत हुए। जगदीश गुप्त ने नौतनवा पुलिस को तहरीर दिया है।
उक्त मामले में जगदीश गुप्त ने कहा कि विरोधी हार की बौखलाहट में है और अब
व्यापारियों और कार्यकर्ताओं को डराने के उद्देश्य से अमन मणि त्रिपाठी एवं उनके समर्थित उम्मीदवार गुड्डू खान द्वारा हमारी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया। मैं अपने सभी सम्मानित व्यापारी और कार्यकर्ता बंधुओं से सादर अनुरोध करता हूँ कि चुनाव के अंत समय में धैर्य का परिचय दें।

देर रात को महाराजगंज जिले के एसपी  नौतनवा पहुंचे और अमनमणि, दिनेश लाल निरहुवा, गुड्डडू खान, अजीम खान, भानु कुमार, दीपू प्रजापति, राजेन्द्र जायसवाल सहित दो दर्जन नामजद तथा सौ अग्यात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

नौतनवा के भाजपा प्रत्याशी जगदीश गुप्त के प्राइवेट वाहन पर हमलानौतनवा के भाजपा प्रत्याशी जगदीश गुप्त के प्राइवेट वाहन पर हमला

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे