डीएम एसपी ने धौरहरा मे लगायी चौपाल जनता की सुनी समस्याए

डीएम एसपी ने धौरहरा मे लगायी चौपाल जनता की सुनी समस्याए

कप्तान साहब स्मैक बिक्री पर रोक लगाइये —प्रधान धौरहरा
आईएन न्यूज /महराजगंज  उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर महरागरांज जिले के सात स्थानो पर जिले के अधिकारियो ने गावो मे चौपाल लगाकर जनता की समस्याओ को सुना । इस क्रम में भारत नेपाल के सोनौली बार्डर से सटे बहुचर्चित गाव फरेन्दी तिवारी टोले के धौरहरा प्राइमरी पाठशाला पर डीएम महराजगंज विरेन्द्र कुमार सिह द्घारा आयोजित जनता से सीधा सम्वाद कार्यक्रम मे धौरहरा ग्राम सभा के पाच टोले के महिला पुरुष ग्राम प्रधान समेत अडोस पडोस गाव के लोग शरीक रहे ।
रविवार की शाम तक चले सीधा सम्वांद कार्यक्रम मे डीएम ने प्रदेश सरकार के योजनाओ पर चर्चा किया और कहा कि जनता के प्रति मेरी सीधे जिम्मेदारी है । साथ ही एसपी महराजगंज भारत सिह यादव एसडीएम नौतनवा सत्य प्रकाश सिह तहसीलदार नौतनवा विजय कुमार क्षत्रपति खण्ड विकास अधिकारी नौतनवा अजय कुमार यादव संख्यकी विभाग नौतनवा उपस्थित रहे ।

अधिकारियो ने समस्याओ को सुना और उनके निदान का आश्वासन दिया । पुलिस अधीक्षक भारत सिह यादव ने कहा कि स्मैक कारोवार पर रोक लगाये जाने पर चर्चा करते हुए कहा कि जाच कराते है और इनके खिलाक कडी कार्यवाही किपा जायेगा । साथ ही यह भी पता कराते है कि पुलिस की कोई भूमिका तो नही । कल से ही स्मैक कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही शुरु हो जायेगा । अधिकारियो ने सपा सरकार के तमाम योजनाओ को विस्तार से बताया ।
कार्यक्रम मे अधिकारियो का स्वागत के क्रम मे ग्रामप्रधान धौरहरा एव सपा 20160911_171249के वरिष्ट नेता सुधीर त्रिपाठी ने कहा कि साहब हमारा गाव काफी विकास  किया है लेकिन सभ्य समाज मे हम पर प्रश्न चिन्ह खडा हो रहा है । कप्तान साहब हमारे गाव मे स्मैक का कारोबार चरम सीमा पर है । इस पर रोक लगवादे । साथ ही उन्होने गाव के नौजवानो के लिए कीड्रागन की मांग किया । इस मौके पर सपा नेता अनुराग मणि त्रिपाठी ने अपने विचार प्रकट किया ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे