एक दूजे के हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

एक दूजे के हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

एक दूजे के हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

एक दूजे के हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ।
आईएनन्यूज मुम्बई डेस्क:
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आखिरकार हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो ही गए। इस जोड़े ने इटली मेें साथ फेरे लिए और जीवन भर का साथ निभाने की कसम भी खाई। दोनों ने अपनी शादी की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। इसके साथ ही लंबे वक्त से चल रही इनकी शादी की अटकलों पर अब विराम लग गया। इटली के मिलान से 34 किलो मीटर दूर सिएन में विराट और अनुष्का ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए।
अपनी शादी की अधिकारिक पुष्टि करते हुए अनुष्का और विराट ने ट्विटर पर लिखा कि ”आज हमने एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई । इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। आपके प्यार ने हमारे इस सफर को और भी खास बना दिया है।
अनुष्का विराट के साथ साउथअफ्रीका भी जाएंगी। जहां विराट आने वाली सीरीज की तैयारी करेंगे और अनुष्का उनके साथ नए साल का वेलकम करेंगी। अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में भारत वापस आएंगी। इसके बाद वो अपने नए प्रोजेक्ट आनंद एल राय की फिल्म की तैयारी शुरु करेंगी। इस फिल्म के उनके साथ शाहरुख खान नजर आएंगे।
शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में देंगे। दोनों ही रिसेप्शन एक सप्ताह के अंतराल में होंगे। आपको बता दें कि विराट कोहली और अऩुष्का शर्मा की शादी का जोड़ा मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए थे।
आपको बता दें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की खबरें कई दिनों से मीडिया में थी इन खबरों ने तूल उस वक्त पकड़ा था जब विराट ने कई महीने पहले ही बीसीसीआई से दिसंबर में छुट्टियों की मांग कर ली थी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे