नौतनवा-नपा० की पहली बोर्ड बैठक में लिये गये कई महत्वपूर्ण फैसले –गुड्डू रवान

नौतनवा-नपा० की पहली बोर्ड बैठक में लिये गये कई महत्वपूर्ण फैसले --गुड्डू रवान

नौतनवा-नपा० की पहली बोर्ड बैठक में लिये गये कई महत्वपूर्ण फैसले --गुड्डू रवान

३१ मार्च तक नौतनवा होगा पूर्ण शौचालय आच्छादित कस्बा।

आईएनन्यूज, नौतनवा:
नौतनवा नगर का प्रत्येक घर 31मार्च तक शौचालय युक्त होगा प्रत्येक वार्ड में सफाई के लिए टीम गठित हो गयी है। नगर में विकास के लिए सभासदों द्वारा प्रस्ताव दिये गये है। जिसे शासन को प्रेषित किया जा रहा है।

नौतनवा-नपा० की पहली बोर्ड बैठक में लिये गये कई महत्वपूर्ण फैसले --गुड्डू रवान
उक्त बातें मंगलवार को नौतनवा नगर पालिका परिषद के प्रथम बोर्ड की बैठक के उपरान्त पत्रकारों से वार्ता करते हुए नगर पालिका परिषद अध्यक्ष गुड्डू खान ने कहा कि बैढक में कई महत्व पूर्व निर्णप लिये गये है।सभासद बृजेश मणि के प्रस्ताव पर वार्ड न० 20 जय प्रकाश नगर मोहल्ले में स्थित पालिका के दो भवन जिसको पालिका ने अलॉट किया था उसका सरकारी किराया न जमा करने के कारण उसे सभासदो के प्रस्ताव पर ध्वनि मत से निरस्त कर दिया गया। उन्होने कहां कि दूसरे एजेंडे में विकास कार्यों पर सभासदों से प्रस्ताव मांगे गए जिसमें इंटरलॉकिंग सड़क पानी सोलर लाइट सहित कई प्रस्ताव आए ।
गुड्डू खान ने यह भी कहा कि जो सभासद बैठक में शरीक नहीं हुए और शपथ नहीं लिए हैं उनके संबंध में शासन को अवगत कराया जा रहा है । तीसरे एजेंडे में सफाई अभियान और स्वक्षता को प्रमुखता से लिया गया है । 31 मार्च तक नौतनवा नगर के प्रत्येक घरों को शौचालय युक्त करने की योजना है । वार्डो में
सफाई के लिए टीम गठित हो गई है । जिसकी मानिटरिंग अधिशासी अधिकारी करेंगे और मेरे द्वारा निरीक्षण किया जाएगा।
सभी प्रस्ताव ध्वनि मत से पास हो गये। बोर्ड बैठक में दस सभासदो में मुख्य रुप से उर्मिला देवी , रमवृक्ष , किस्माती देवी , अमित यादव, मोहम्मद शकील ,गुलाम अशरफ ,सावित्री जायसवाल , कुमकुम चौहान, बृजेश मणि निर्दल ,शाहनवाज़ खान तथा अधिशासी अधिकारी बीरेन्द्र राव सरीक रहे। बैठक की अध्यक्षता गुडडू खान ने किया ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे