मदरसों पर विवादित बयान देने के बाद वसीम रिजवी को मिली ‘दाऊद’ की धमकी

मदरसों पर विवादित बयान देने के बाद वसीम रिजवी को मिली 'दाऊद' की धमकी

मदरसों पर विवादित बयान देने के बाद वसीम रिजवी को मिली 'दाऊद' की धमकी

 

आई एन न्यूज ब्यूरो लखनऊः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उसने अपना निशाना बनाया है शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को। बताया जा रहा है कि इब्राहिम ने रिजवी को शिक्षा की आलोचना करने को लेकर धमकी दी है।जिसकी शिकायत रिजवी ने पुलिस में दर्ज कराई है। रिजवी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें शनिवार देर रात फोन पर धमकी मिली थी। जिसमें धमकी देने वाले ने डी कंपनी के नाम से उन्हें धमकी दी।
रिजवी ने बताया कि धमकी देने वाले शख्स ने खुद को भाई का आदमी बताया और कहा कि वो मौलानाओं से बिना किसी शर्त के माफी मांगें। इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो उनको और उनके परिवार को इसका अंजाम भुगतना होगा। बता दें कि रिजवी मदरसा शिक्षा की आलोचना करने के बाद से मुस्लिमों के एक वर्ग के निशाने पर आ गए हैं।
रिजवी ने कहा कि यह फोन नेपाल से दाऊद के किसी गुर्गे ने किया है। उन्होंने बताया कि फोन पर मिली इस धमकी से यह साबित हो गया है कि कुछ कट्टरपंथी लोगों के संबंध दाऊद इब्राहिम से हैं। रिजवी के पास धमकी भरी कॉल की रिकोर्डिंग भी मौजूद है। बता दें कि मदरसों की आलोचना करने के बाद से ही वसीम रिजवी कई मुस्लिम संगठनों के निशाने पर आ गए हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी ने सूबे में चल रहे मदरसों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था। पत्र में वसीम रिजवी ने पीएम मोदी से मांग करते हुए कहा था कि अब समय आ गया है कि मदरसा शिक्षा को मुख्यधारा से जोड़ दिया जाए। इसके साथ ही रिजवी ने लिखा था कि कुछ कट्टरपंथी और संगठन बच्चों को सिर्फ मदरसे की शिक्षा देकर उन बच्चों को सामान्य शिक्षा से दूर कर रहे हैं। मदरसों में बच्चों को जो शिक्षा दी जाती है उस शिक्षा का स्तर निचली सतह का है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे