नौतनवा:सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस, की सभा

नौतनवा:सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस, की सभा

नौतनवा:सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस, की सभानौतनवा:सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस, की सभा

आई एन न्यूज ब्यूरो सोनौली:सरहद एवं जनता की सुरक्षा के लिए लगे जवान ग्रामीण जनता को ही बना रहे निशाना इससे सरकार के करनी कथनी का पोल खुल रहा है।
उक्त बाते बुधवार की शाम को नौतनवा कस्वे के भगत सिंह चौक पर एक सभा को सम्बोधित करते हुए सपा के पूर्व सांसद कुंवर अरिवलेश सिंह ने कही। उन्होने यह भी कहा कि एसएसबी के जवान जिस तरह गाव मे घुस कर निर्मम हत्या की है। वह सरकार के करनी कथनी पोल खोल रही है। घटना की उच्चस्तरीय जाच होना चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चहिए। 22 जनवरी को नौतनवा से गोरखपुर तक पद यात्रा निकाला जायेगा।
पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी और कहा कि कमलेश पासवान के हत्यारों को गिरफ्तार करो।
कमलेश पासवान की हत्या के 11 दिन बीतने के बाद भी आराेपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जो पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे है।
इसके पूर्व कुवर निवास से एक मशाल जलूस निकाला गया । जलूस का नेतृत्व पूर्व सांसद कुवर अखिलेश सिंह व पूर्व विधायक मुन्ना सिहं ने किया।
जलूस गांधी चौक से होते हुए अस्पताल चौराहे पर पहुच कर सभा मे परवर्तित हो गया। कार्यकर्ताओ ने मशाल जलूस के दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाया ।
जलूस मे मुख्य रुप से राजू दूबे रमाकांत यादव रईस कुरैशी मुन्नू लाल महेश सिह राजेश अग्रहरी नजरे आलम दिनेश सिहं
ओम प्रकाश जायसवाल, अनिल जायसवाल, सुरेंद्र जायसवाल, बलवंत सिंह, संजय सिंह, महेश संजय तिवारी, राजेश, शिवम सिंह, रामप्रसाद, पवन गुप्ता, शिब्बू चतुर्वेदी, रिंकू अखिलेश पासवान रामेश्वर बर्नवाल सहित भारी संख्या में सपा के कार्यकर्ता सरीक रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे