आधार लिंक के नाम पर धनउगाही से सौनौली में हुआ हंगामा

आधार लिंक के नाम पर धनउगाही से सौनौली में हुआ हंगामा

आधार लिंक के नाम पर धनउगाही से सौनौली में हुआ हंगामा

आधार लिंक के नाम पर धनउगाही से सौनौली में हुआ हंगामा

विशेष संवाददाता-विजय चौरसिया

आई एन न्यूज सोनौली ब्यूरो : राशनकार्ड को आधार नंबर से जोड़ने के नाम पर धनउगाही का आरोप लगाते हुए वार्ड नं14 लोहिया नगर (सुकरौली) में जमकर हंगामा हुआ। मामला तब गरमा गया जब वहां आधार नम्बर लिंक के नाम पर आये कुछ़ लोग प्रति कार्ड दो रुपये की मांग करने लगे, जिस पर ग्रामीण बिफर पड़े।
सूचना पर पहुंचे सोनौली न.पं के नेता सुधीर त्रिपाठी ने हंगामें को शांत कराया।
पूरे प्रकरण पर नज़र ड़ालें तो गुरुवार की सुबह वार्ड नं14 लोहिया नगर(सुकरौली) में खाद्य आपूर्ति विभाग बता कर कुछ़ लोग गांव वालों से राशनकार्ड को आधार नम्बर से लिंक करने आये। फिर प्रति कार्ड दो रुपया मांगने लगे। धन मांगने की बात कई ग्रामीणों को नागवार लगी। फिर विरोध व हंगामा शुरु हो गया।
गांव वालों ने सोनौली चेयरमैन को फोन कर दिया । तत्काल मौके पर पहुँचे चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने डीएसओ और सप्लाई इंस्पेक्टर खाद्य आपूर्ति विभाग महराजगंज से फोन से बात किया तो पता चला कि विभाग से कोई भी नही गया है । आधार लिंक जोड़ने के काम को प्राईवेट लोगो को दिया गया । जिसे प्रति कार्ड बीस पैसे भुगतान होना है।

सुधीर त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचे पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नगर पंचायत सोनौली इस तरह की कोई धनदोहन या धांधली नही होने दी जायेगी, जनता इसी तरह हर भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ने के लिये आवाज बुलंद करे, तो सोनौली के विकास में और तेजी आयेगी।आधार लिंक के नाम पर धनउगाही से सौनौली में हुआ हंगामा

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे