रंजिश के चलते कक्षा 9 के छात्र की गला रेतकर हत्या,फैली सनसनी

रंजिश के चलते कक्षा 9 के छात्र की गला रेतकर हत्या,फैली सनसनी

रंजिश के चलते कक्षा 9 के छात्र की गला रेतकर हत्या,फैली सनसनी

आई एन न्यूज शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब कक्षा 9 के छात्र की किसी ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से पूरा इलाका दहशत में है। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

मामला थाना सिधौली के भटपुरा रसूलपुर गांव का है। जहां कक्षा 9 में पढ़ने वाले विकास नाम के छात्र की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद उसकी लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि  इसी गांव के रहने वाले एक रिश्तेदार बालिस्टर सिंह से पुरानी रंजिश चल रही है।बालिस्टर सिंह ने बदला लेने की धमकी भी दी थी।
PunjabKesari
परिजनों के आरोप के मुताबिक बालिस्टर सिंह विकास को अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया और वहां जाकर धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बालिस्टर ने गांव में आकर बच्चे के गायब होने की सूचना दी। गांव वालों ने विकास की तलाश की तो उसकी खून से लथपथ लाश गन्ने के खेत में पड़ी मिली। कक्षा 9 का छात्र विकास अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। विकास की हत्या के बाद से पूरे घर में मातम का माहौल बना हुआ है।

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। गांव में हुई छात्र की हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बालिस्टर की तलाश शुरू कर दी है।रंजिश के चलते कक्षा 9 के छात्र की गला रेतकर हत्या,फैली सनसनी

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे