गोरखपुर: सहजनवा लूट कांड का खुलासा, दो गिरफ्तार

गोरखपुर: सहजनवा लूट कांड का खुलासा, दो गिरफ्तार

गोरखपुर: सहजनवा लूट कांड का खुलासा, दो गिरफ्तारगोरखपुर: सहजनवा लूट कांड का खुलासा दोगोरखपुर: सहजनवा लूट कांड का खुलासा, दो गिरफ्तार गिरफ्तार ।

आईएनन्यूज़गोरखपुर डेस्क:

(गोविन्द कुशवाहा) गोरखपुर/सहजनवां थाना क्षेत्र के गीडा में 15 फरवरी को हुई हेचरी के मुनीब से 5 लाख २० हजार की लूट की घटना खुलासा करते हुए एसपी नार्थ गणेश साहा ने बताया कि हेचरी के ड्राईवर की मुखबीरी पर ही इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।साथ ही लूट की घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनकी निशान देही पर लूट का दो लाख बीस हजार भी बरामद किया गया है। लूटेरे के पास से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल,लूट के मुकदमें में वादी का निर्वाचन कार्ड, हेचरी की तीन रसीद की बुकलेट और कट्टा कारतूस भी बरामद किया गया है।

गोरखपुर: सहजनवा लूट कांड का खुलासा, दो गिरफ्तार
श्री साहा ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्व पंकज के निर्देश पर सीओ कैम्पियरंगज के नेतृत्व में एसओ सहजनवां,एसओ राजघाट और स्वाट टीम ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जबकि पुलिस टीम पर फायर कर तीन अभियुक्त भागने में सफल रहे। जिनकी पहचान रिषेकेश यादव, हेचरी का ड्राईवर टिंकू श्रीवास्तव और राम अशीष है। जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गये अभियुक्त राजन चौधरी पुत्र जय प्रकशा चौधरी निवासी ग्राम डागीपार और सोनू कुमार गौड़ पुत्र बबन गौड़ निवासी सेन्दुली बेन्दुली थाना खोराबार के रहने वाले है। उन्होने कहा इनका कोई अपराधिक इतिहास नहीं है। लूट की घटना में पहली बार शामिल हुई है।
बतादें कि सोनू कुमार गौड़ 10 वीं का छात्र है और राजन चौधरी 11 वीं का छात्र हैै। चंद पैसे के लालच में आ कर इन युवकों ने लूट की घटना में शामिल होने की बात स्वीकारी है। बातचीत के दौरान सोनू ने बताया कि 5 लाख २० हजार के लूट में उसे नब्बे हजार मिला था और राजन चौधरी को भी उतने पैसे मिले थे। गैंग का सरगना कोईल है। उसे के कहने पर लूट की घटना को अंजाम दिया।

 

 

 

 

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे