नेपाल: बलात्कार पर नियंत्रण के लिए सुरक्षा निकाय को गृहमंत्री के निर्देश 

नेपाल: बलात्कार पर नियंत्रण के लिए सुरक्षा निकाय को गृहमंत्री के निर्देश 

नेपाल: बलात्कार पर नियंत्रण के लिए सुरक्षा निकाय को गृहमंत्री के निर्देश 

बलात्कार पर नियंत्रण के लिए सुरक्षा निकाय को गृहमंत्री के निर्देश 
आई एन न्यूज काठमांडू डेस्क:गृहमंत्री रामबहादुर थापा ने कहा कि बलात्कार पर नियंत्रण के लिए गृह मंत्रालय द्वारा सुरक्षा निकायों को बिशेष पहल करने का निर्देश दिया जा चुका है  पिछले हफ्ते पर्सा में एक बच्ची का बालात्कार किया गया, जिसका इलाज राजधानी के एक अस्पताल में चल रहा है ।
गृहमंत्री श्री थापा ने उस बच्ची की सेहत का जायजा लेते हुए इलाज में कोई कसर बाकी न रखने का इलाज कर रहे टीम में शामिल डॉक्टरों को निर्देश दिया । और कहा कि बच्ची के इलाज में सरकार आर्थिक मदद मुहैया कराएगी ।
श्री थापा ने यह भी कहा कि बालात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम देने वालोें के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और अपराधी को बचाने की कोशिश करने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा ।
इसी तरह प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने देश और जनता का अहित होने वाला कोई भी कार्य न करने की प्रतिबद्धता जताई । प्रधानमंत्री निवास बालुवाटार में देशभक्त जनगणतांत्रिक मोर्चा का ज्ञापन पत्र लेते हुए प्रधानमंत्री ओली ने कहा कि देश की भौगोलिक अखंडता और राष्ट्रीयता की रक्षा सरकार की प्राथमिकता है । प्रधानमंत्री ओली को सीपी गजुरेल के नेतृत्व वाले देशभक्त जनगणतांत्रिक मोर्चा की टोली ने ज्ञापन पत्र सौंपा था ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे