नौतनवा थाना क्षेत्र के बैरवा बनकट़वा गांव में १३ वर्षीय  दलित बालिका का रेप

नौतनवा थाना क्षेत्र के बैरवा बनकट़वा गांव में १३ वर्षीय  दलित बालिका का रेप

नौतनवा थाना क्षेत्र के बैरवा बनकट़वा गांव में १३ वर्षीय  दलित बालिका का रेपनौतनवा थाना क्षेत्र के बैरवा बनकट़वा गांव में १३ वर्षीय  दलित बालिका का रेप

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवाथाना क्षेत्र के बैरवा बनकट़वा गांव के पास घर से शौच के लिए गई एक 13 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता ने सीओ नौतनवा को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग किया है।
नौतनवा थाना क्षेत्र के बैरवा बनकट़वा गांव में १३ वर्षीय  दलित बालिका का रेपमंगलवार को सीओ नौतनवा को पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर कहां है कि प्रार्थी की पुत्री दिनांक 23/3/ 2018 की शाम करीब 6:00 बजे शौच के लिए सड़क की तरफ गई थी जहां पहले से घात लगाकर बैठे प्रेम यादव पुत्र सुरेश निवासी ग्राम बेलवा जंगल ने मेरी पुत्री को जबरदस्ती मुंह बंद करके अपने घर उठा ले गया और पूरी रात उसके साथ बलात्कार किया। दूसरे दिन सुबह बगल के चौराहे पर उसे छोड़ कर फरार हो गया और धमकी दिया कि अगर यह बात किसी को बताई तो मैं तुम्हारे पिता को जान से मार दूंगा। पीड़िता अपने साथ घटी आप बीती से इस कदर डरी-सहमी थी की काफी प्रयास के बाद उसने अपने पिता को उक्त घटना से अवगत कराया जिसकी लिखित सूचना 4/3/2018 को पीड़ित के पिता ने थाना अध्यक्ष नौतनवा को दिया । किंतु अब तक नौतनवा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की ।
नौतनवा पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध होकर पीड़िता के पिता ने आज सीओ नौतनवा धर्मेंद्र यादव को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग किया। जिस पर सीओ ने पीड़िता के पिता को सात्वना देते हुए मुकदमा दर्ज कराने का आश्वासन दिया है।
इस संबंध में सीओ नौतनवा धर्मेंद्र यादव ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में आ गया है । मुकदमा दर्ज कराए जा रहे हैं और शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे