महराजगंज:निजीकरण के खिलाफ विद्युत कर्मियों का प्रदर्शन

महराजगंज:निजीकरण के खिलाफ विद्युत कर्मियों का प्रदर्शन

निजीकरण के खिलाफ विद्युत कर्मियों का प्रदर्शन

महराजगंज:निजीकरण के खिलाफ विद्युत कर्मियों का प्रदर्शन

आई एन न्यूज ब्यूरो महराजगंज::प्रदेश के पांच महानगरों को निजीकरण के हवाले करने संबंधी सरकार के फैसले से नाराज विद्युत कर्मचारियों ने मंगलवार को नारेबाजी के बीच विद्युत वितरण खंड प्रथम के कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। खूब गरजे, शासन-सत्ता में बैठे अधिकारियों को खरी-खरी सुनाई और निजीकरण के खिलाफ कार्य बहिष्कार का एलान किया। निजीकरण के खिलाफ आंदोलन कर रहे कर्मचारियों ने आज शासन से मांग की पूर्ति कराने के लिए विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति का गठन किया और कहा कि अब इसी समिति के बैनर तले आंदोलन की धार तेज की जाएगी। अगर कार्य बहिष्कार के दौरान सरकार दंडात्मक कार्रवाई करेगी तो कर्मचारी चुप नहीं रहेंगे और जेल भरो आंदोलन चलाएंगे।

विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति के सदस्य व अधिशासी अभियंता संघप्रिय गौतम ने कहा कि सरकार ने गोरखपुर, लखनऊ, वाराणसी, मेरठ व मुरादाबाद महानगर को निजीकरण के हवाले कर दिया है। संघर्ष समिति के अध्यक्ष दीपक सिंह व सदस्य राजनारायण ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों के अवर अभियंता, सहायक अभियंता, अधिशासी अभियंता संग सभी कर्मचारी एकजुट हो गए हैं और सरकार से दो-दो हाथ करने को तैयार हैं। सरकार ने विद्युत विभाग को निजी हाथों में सौंपने का निर्णय वापस नहीं लिया तो आंदोलन की धार तेज की जाएगी। संघर्ष नहीं अब रण होगा, अंजाम बहुत भीषण होगा। अवर अभियंता तुषार सिह व आलोक कुमार ने कहा कि अब तो मांग पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा और जरूरत पड़ने विद्युत कर्मचारी सड़क पर उतर कर आवाज बुलंद करेंगे।
धरने को ई.सुनील प्रजापति,ईं.कृष्णानंद, ईं. अरुण कुमार यादव, ईं. रंजन गुप्त, ईं. उपेंद्रनाथ चौरसिया, ईं. कार्तीक वर्मा, ईं. प्रेम नारायण वर्मा, ईं. विजय कुमार गौड़, ईं. मनीष पांडेय, ईं. शंभूनाथ चौधरी, ईं. उदय प्रताप, ईं. सुशील कुमार त्रिपाठी, ईं. सुनील कुमार प्रजापति, संतोष यादव, पप्पू कुमार, जय प्रकाश, सुदामा गुप्त, देवेंद्र वर्मा, जयशंकर पांडेय, अनिल कुमार श्रीवास्तव, दीपक सिंह, समसुद्दीन, राघवेंद्र, मनोज कुमार मद्धेशिया, राजेश सहानी समेत सभी अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।महराजगंज:निजीकरण के खिलाफ विद्युत कर्मियों का प्रदर्शन

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे