भैरहवा:व्यापारी की हत्या का प्रयास,नौतनवा के तीन युवक गिरफ्तार एक फरार

भैरहवा:व्यापारी की हत्या का प्रयास,नौतनवा के तीन युवक गिरफ्तार एक फरार

भैरहवा:व्यापारी की हत्या का प्रयास,नौतनवा के तीन युवक गिरफ्तार एक फरार

भैरहवा:व्यापारी की हत्या का प्रयास,नौतनवा के तीन युवक गिरफ्तार एक फरार 
हुंडी के रुपये को हजम करने के लिए हुआ था हरिश सेठिया के हत्या का प्रयास।
संवाददाता: महेश गुप्ता
आई एन न्यूज़ भैरहवा /नेपाल ::नेपाल भैरहवा के व्यापारी हरीश सेठिया के हत्या के प्रयास में तीन भारतीय नागरिक एवं एक नेपाली नागरिक समेत कुल चार लोग गिरफ्तार किये गये है। जब कि एक फरार है।

आप बता दे बीते 12 मार्च को भैरहवा बैंक रोड के स्थित व्यापारी हरीश सेठिया उर्फ पिन्टू अपनी दुकान बंद कर घर जा थे तभी कुछ लोगो द्वारा उन पर फायर कर दिया। किन्तु गोली उन्हे नही लगी। फायर झोकने वाले बदमाश को स्थानीय लोग के सहयोग से पकड़ लिया और पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया । अपराधी काण्ड सहयोगी मोटर साईकल सवार चालक भागने में सफल रहा । पकडे गए युवक ने अपना नाम रोंजन बताया । पुलिसिया पूछताछ में उसने भैरहवा गल्लामंडी वड़ा नंबर 6 निवासी मोहन बनिया आलू ब्यापारी ने मुझे मारने के लिये ठेका दिया था। किन्तु पुलिस को रोंजन के बातो पर यकीन नही था। पुलिस ने दुबारा पूछताछ किया तो उसने बताया की नौतनवा निवासी मन्जूर अली गोली मारने के दौरान मोटरसाइकिल ड्राइविंग कर रहा था। जिस पर पुलिस ने मन्जूर अली को हिरासत में लेकर जब पूछताछ किया तो उसने बताया कि गोली मारने के दौरान मैं भी साथ में था और गोली मारने वाला युवक रोजन मुसलमान और हमारे बीच सांठगांठ हुई थी कि पकड़े जाने पर भैरहवा के एक आलू व्यापारी को फसाया जाएगा । 
पुलिस के पर्दाफाश के बाद यह तथ्य सामने आया कि हुण्डी का ३५ लाख रूपया ना देना पड़े हरीश सेठिया को। हुंडी का पैसा डकारने को लिए रणनीति बनाया और सद्दाम उर्फ़ अफजल मुसलमान परसोहिया निवासी । मोहमद अफजल ने 10 लाख में ठेका दिया था.रोंजन और मंजूर आलम को। जिला पुलिस कार्यालय रुपन्देही के पुलिस उपनिरीक्षक श्याम लाल ज्ञवाली ने बताया की मंजूर ने रणनीति के तहत मोहन को फसाया था ।
उक्त गैंग का अजय जायसवाल नामक युवक फरार है जब कि चार को पुलिस ने गिरफ्तार को जेल भेज दिया । जिसमें रोंजन कोतवाली सोनौली मंजूर आलम, सद्दाम उर्फ़ अफजल परसोईया नौतनवा निवासी बताये गये है। जब कि चौथा निजाबुदिन मुसलमान नेपाल रुपन्देही भैरहवा निवासी बताया गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे