जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों केे साथ मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों केे साथ मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों केे साथ मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

आई एन न्यूज़ ब्यूरो नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के सुंदरबनी में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार आतंवादियों को ढेर कर दिया। सुंदरबनी में पुलिस ने आतंकवादियों की गतिविधियां को देखते हुए सेना और अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ पूरे इलाके को घेर लिया। इसी बीच आतंकवादियों ने पेट्रोलिंग टीम पर फायरिंग  कर दी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने उन्हें चारों ओर से घेरकर जवाबी कार्रवाई की। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से अब तक तीन थैले बरामद किए हैं जिनमें भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री और हथगोले रखे हुए थे।

सूत्रों के मुताबिक लोगों ने क्षेत्र में आतंकियों के देखे जाने और दो संदिग्धों द्वारा खाने का सामान दुकान से ले कर जाने की सूचना पुलिस व सेना को दी थी। दो दिन पहले आतंकवादियों ने सुंदरबनी के बुनपोरी योगी नाला क्षेत्र में भूषण कुमार शर्मा के घर में घुसकर खाना बनाने के लिए कहा था।

भारी मात्रा में विस्फोट हुआ बरामद
एसपी वैद ने बताया कि हाल ही में नियंत्रण रेखा पार करके घुसे चार आतंकवादियों को जवानों ने मार कर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है। उन्होंने आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराने के लिए सुरक्षा बलों की सराहना भी की। घटना के बाद राजौरी जिला प्रशासन ने सुंदरबनी तहसील के सभी स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए हैं और जम्मू में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे