पुलिस के सामने ही मारपीट़, तीन घायल,ग्रामीणों ने दारोगा व सिपाही को बनाया बंधक

पुलिस के सामने ही मारपीट़, तीन घायल,ग्रामीणों ने दारोगा व सिपाही को बनाया बंधक

पुलिस के सामने ही मारपीट़, तीन घायल,ग्रामीणों ने दारोगा व सिपाही को बनाया बंधकपुलिस के सामने ही मारपीट़, तीन घायल,ग्रामीणों ने दारोगा व सिपाही को बनाया बंधक

आईएन न्यूज निचलौल-महराजगंज:

थाना क्षेत्र के ग्राम बूढाडीह में गुरुवार को शाम लगभग 5 बजे के जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गया। मारपीट में एक ही परिवार की तीन लोग घायल हो गये। मारपीट पुलिस की मौजूदगी में होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने एक उपनिरीक्षक व एक कांस्टेबल को बैठा लिया।
मिली जानकारी के अनुसार बुढाडीह खुर्द  निवासी रमाकांत व  रामभवन के बीच गली का विवाद चल रहा था जिसमें दिनांक 29 मार्च 2018 को निचलौल पुलिस ने कार्यवाही के क्रम में रामभवन व उसके पुत्र इंदल को थाने उठा लाई थी। जिसको छुड़ाने हेतु रामभवन का दूसरा पुत्र इंद्रदेव सुबह से ही थाने का चक्कर लगा रहा था। घर पर रामभवन की दोनों बहुओं के साथ दो पोतियां ही मौजूद थी।
पुलिस के सामने ही मारपीट़, तीन घायल,ग्रामीणों ने दारोगा व सिपाही को बनाया बंधक ग्रामीणों के अनुसार गांव में करीब 3:30 बजे पहुंचे एसआई दिनेश कुमार पांडेय व कांस्टेबल गोविंद तिवारी के इशारे पर रमाकांत व उसके पुत्र अशोक ने लाठी-डंडों से रामभवन के परिवार पर हमला बोल दिया। 
जिससे रंजू पत्नी इंद्रदेव 30 वर्ष , सुनीता पत्नी द्वारिका 27वर्ष ,व पोतिया क्रमशः गुंजा 12 वर्ष व काजल 10वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई । पुलिस की मौजूदगी में मारपीट की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर मौजूद उपनिरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय व गोविंद तिवारी पर घूसखोरी व लापरवाही का आरोप लगाते हुए बैठा लिया। 
मामले को संज्ञान होते ही मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सर्वेश कुमार सिंह द्वारा घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल इलाज हेतु भर्ती कराया गया व ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया और उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे