नौतनवा: गुड्डू खान व नरसिंह पांडेय ने मिलाया हाथ, तो सुधीर त्रिपाठी ने दी ये प्रतिक्रिया

नौतनवा: गुड्डू खान व नरसिंह पांडेय ने मिलाया हाथ, तो सुधीर त्रिपाठी ने दी ये प्रतिक्रिया

नौतनवा: गुड्डू खान व नरसिंह पांडेय ने मिलाया हाथ, तो सुधीर त्रिपाठी ने दी ये प्रतिक्रियानौतनवा: गुड्डू खान व नरसिंह पांडेय ने मिलाया हाथ, तो सुधीर त्रिपाठी ने दी ये प्रतिक्रिया
आईएनन्यूज, नौतनवा डेस्क:
दिन शुक्रवार । समय पूर्वाह्न करीब सवा ग्यारह बजे। स्थान नौतनवा तहसील परिसर । नज़ारा कुछ़ ऐसा था कि नौतनवा चेयरमैन गुड्डू खान व हियुवा जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडेय वार्ता में मशगूल मिले। वार्ता मित्रता पूर्ण माहौल हो रही थी। दोनों के चेहरों पर मुस्कराहट़ थी।
दो चार आम पब्लिक इधर उधर से, थोड़ा दूरी उन्हें निहार रहे थे। ,,कि आख़िर चल क्या रहा है? और दोनों के बीच़ वार्ता क्या हो रही है? क्योंकि लगभग सभी चुनावों में गुड्डू खान व नरसिंह पांडेय मंच पर एक दूसरे का विरोध ही करते हैं।
इंडो-नेपाल न्यूज की भी नज़र इन दोनों के गुफ्तगू हालात पर पड़ी। दोनों नेताओ के मिलन को कैमरे में कैद किया गया।
फिर सवाल हुआ। कि आप दोनों चुनावी मंचों धुर विरोधी हो जातें हैं और सामान्य समय में एक दूसरे से प्रेम भाव से वार्ता कर रहे हैं। यह क्या है?
नेता द्वय ने बड़ी सहज़ता से इस सवाल का एक स्वर में जवाब दिया। कहा “हमारा वैचारिक मतभेद हो सकता है लेकिन हमारी आपस में कोई निजी तल्ख़ियत या दुश्मनी नहीं है। ,,

इस मिलन व वार्ता दृश्य को देख इंड़ोनेपाल न्यूज ने सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी के मन को भी ट़टोला। पूछ़ा कि गुड्डू खान व नरसिंह पांडेय के मिलन दृश्य पर उनकी क्या टिप्पणी होगी ।
सुधीर त्रिपाठी पहले तो हंसे, फिर गंभीरता से जवाब देते हुए कहा इस तरह के मिलन समाज के लिए एक अच्छ़ा संदेश है। जन सरोकार के मुद्दे पर राजनैतिक द्वेषता छ़ोड़ सभी नेता अगर एक ही मंच पर आये तो इसमें कोई बुराई नहीं है। जन प्रतिनिधियों के लिए जन सेवा ही सर्वोपरि है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे