सेना के एक्शन से बौखलाए आतं‌कियों ने बारामूला के तीन युवकों की हत्या की

सेना के एक्शन से बौखलाए आतं‌कियों ने बारामूला के तीन युवकों की हत्या की

सेना के एक्शन से बौखलाए आतं‌कियों ने बारामूला के तीन युवकों की हत्या कीसेना के एक्शन से बौखलाए आतंकवादियों ने अब कश्मीर की जनता पर हमला बोल दिया है। उत्तरी कश्मीर के बारामूला में कल रात आतंकियों ने 3 लोगों की हत्या कर दी। मारे गए तीनों युवक थे जिनकी उम्र बीस साल के करीब थी। वारदात पुराने बारामूला इलाके के इकबाल बाजार में हुई।  लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने सोमवार को बारामुला (जम्मू कश्मीर) के ओल्ड टाउन क्षेत्र में तीन स्थानीय युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान छेड़ दिया है। मारे गए तीनों युवक आपस में दोस्त थे। इनकी पहचान आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद शेख और मोहम्मद असगर के रूप में हुई है। बताया जाता है कि तीनों इकबाल मार्केट बारामुला के दुकान के बाहर बैठे हुए थे। अचानक वहां तीन आतंकी आ गए। आतंकियों ने इन्हें बचाव का कोई मौका नहीं दिया और अंधांधुंध गोलियां बरसाईं। तीनों दोस्त मौके पर ही मारे गए। इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले।

बारामूला जिले के ओल्ड टाउन इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने सोमवार (30 अप्रैल) की रात तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने ओल्ड टाउन की इकबाल मार्केट इलाके में उन्हें करीब से गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान मोहम्मद असगर, आसिफ अहमद शेख और हसीब अहमद खान के रूप में हुई है। सभी बारामूला के कक्कड़ हमाम के रहने वाले थे। इन सभी की उम्र 20 वर्ष के आसपास थी. पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने उन पर 15 राउंड गोलियां चला दी। वे किसी भी राजनीतिक गतिविधि में शामिल नहीं थे या खुफिया एजेंसियों के साथ जुड़े हुए नहीं थे।

 प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने गुस्सा जाहिर किया है। इतना ही नहीं उन्होंने अलगाववादी नेताओं से यह जानने की इच्छा जाहिर की है कि वे इस पर क्या कहेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अभी बारामूला में आतंकवादियों ने तीन नागरिकों का कत्ल कर दिया। मैं देखना चाहूंगा कि अलगाववादी नेता निंदा करेंगे जो वे अक्सर तब करते हैं जब सुरक्षा बलों द्वारा नागरिक मारे जाते हैं।’’ मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इन युवकों की हत्या की निंदा की है। उन्होंने कहा, ‘‘बारामूला में आतंकवादी द्वारा नागरिकों की हत्या की खबर सुनकर परेशान हूं. मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।’’सेना के एक्शन से बौखलाए आतं‌कियों ने बारामूला के तीन युवकों की हत्या की

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे