नौतनवा: चकदह गांव में अवैध मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार ,भारी मात्रा में दवा बरामद

नौतनवा: चकदह गांव में अवैध मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार ,भारी मात्रा में दवा बरामद

नौतनवा: चकदह गांव में अवैध मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार ,भारी मात्रा में दवा बरामदनौतनवा: चकदह गांव में अवैध मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार ,भारी मात्रा में दवा बरामद ।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चकदह में अवैध रूप से चला रहे एक मेडिकल स्टोर पर ड्रग्स विभाग की टीम ने छापेमारी कर करीब दो लाख रूपये से अधिक की दवा बरामद की है। मेडिकल स्टोर संचालक को ड्रग्स टीम ने हिरासत में लेकर नौतनवा पुलिस को सौंप दिया है। गुरुवार की दोपहर को जिला अधिकारी महाराजगंज के निर्देशा अनुसारं सीमावर्ती क्षेत्र में चल रहे नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के अभियान के क्रम में नौतनवा थाना नौतनवा: चकदह गांव में अवैध मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार ,भारी मात्रा में दवा बरामद

क्षेत्र के चकदह गांव स्थित राज मेडिकल स्टोर के नाम से संचालित मेडिकल स्टोर पर ड्रग्स विभाग की टीम ने अपने पूरे दल बल के साथ छापेमारी किया । मेडिकल स्टोर संचालित करने वाले व्यक्ति सर्वजीत विश्वास के पास किसी तरह के लाइसेंस नहीं मिले। अवैध रूप से मेडिकल स्टोर संचालित करने के आरोप में ड्रग्स अधिकारियों ने उसे पुलिस को सौंप दिया ।
नौतनवा पुलिस ने ड्रग्स अधिकारी अशोक चौधरी के तहरीर पर मेडिकल स्टोर संचालक को ड्रग्स अधिनियम सहित विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गयी है।

नौतनवा: चकदह गांव में अवैध मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार ,भारी मात्रा में दवा बरामदनौतनवा: चकदह गांव में अवैध मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार ,भारी मात्रा में दवा बरामद

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे