पूर्वी चम्पारण के बिहार में बड़ा हादसा 7 लोगो की मौत

पूर्वी चम्पारण के बिहार में बड़ा हादसा 7 लोगो की मौत

पूर्वी चम्पारण के बिहार में बड़ा हादसा 7 लोगो की मौतपूर्वी चम्पारण के बिहार में बड़ा हादसा 7 लोगो की मौत
आईएनन्यूजबिहार डेस्क;
मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही एसी बस गुरुवार शाम पूर्वी चम्पारण के कोटवा के समीप पुल से नीचे गिर गई और उसमें भीषण आग लग गई। हादसा एनएच-28 पर बेलवा चौक समीप हुआ। प्रारंभिक सूचना के मुताबिक सात लोगों की झुलस कर मौत हो गई है।
हालांकि मौत की किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं आधा दर्जन से अधिक घायलों को निजी अस्पताल तथा मोतिहारी सदर अस्पताल भेजे जाने की खबर है।
पूर्वी चम्पारण के बिहार में बड़ा हादसा 7 लोगो की मौतप्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस चालक एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में नियंत्रण खो बैठा और बस पुल से नीचे जा गिरी। बस के गिरते ही उसमें आग लग गई और धू-धू कर जलने लगी। चारो ओर चीख-पुकार मच गई। तब तक बस के अंदर बैठे कुछ यात्री शीशा तोड़कर बाहर निकले। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर डीएम रमण कुमार, एसपी उपेन्द्र शर्मा, डीआईजी ललन मोहन प्रसाद, विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह पहुंच गए हैं।
इधर, मुजफ्फरपुर के बैरिया बस स्टैंड से मिली जानकारी के मुताबिक साहिल राज डेली बस सर्विस गुरुवार दोपहर दो बजे यहां से खुली थी। बस स्टैंड से निकलकर रास्ते में चालक ने डीजल भी डलवाया। पेट्रोल पंप के नोजल मैन के मुताबिक साठ सीट वाली बस में लगभग तीन दर्जन लोग बैठे थे। हादसे में घायल एक यात्री अमित ने बताया कि बस में करीब तीन दर्जन लोग सवार थे। चालक गाड़ी पलटने के बाद बस का शीशा तोड़ कर बाहर निकला। उसके बाद से उसका पता नहीं चला। अमित के अनुसार उनके पीछे एक महिला श्रुति भी बाहर निकली। अमित सीतामढ़ी के रहने वाले हैं और दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करते हैं।
पूर्वी चम्पारण के बिहार में बड़ा हादसा 7 लोगो की मौतएक अन्य घायल यात्री समस्तीपुर के संजीव कुमार ने बताया कि कुछ सीटों की बुकिंग मुजफ्फरपुर से थी, वहीं कुछ लोग गोपालगंज से बस में बैठने वाले थे।
कोटवा हादसे में घायल:
संजीव कुमार (35) पिता मुरली मनोहर, नयी कॉलोनी, समस्तीपुर।
श्रुति कुमारी (25) पिता पवन कुमार, दरभंगा
चींटू कुमार चौधरी (30) है।

पूर्वी चम्पारण के बिहार में बड़ा हादसा 7 लोगो की मौत

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे