सोनौली:पात्रो को हर हाल में मिलेगा आवास—-सुधीर त्रिपाठी

सोनौली:पात्रो को हर हाल में मिलेगा आवास----सुधीर त्रिपाठी

सोनौली:पात्रो को हर हाल में मिलेगा आवास----सुधीर त्रिपाठीसोनौली:पात्रो को हर हाल में मिलेगा आवास—-सुधीर त्रिपाठी
आईएनन्यूज सोनौली डेस्क:
ग्राम स्वराज अभियान की तरह नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नं 01 अम्बेडकर नगर में नगर योजना (शहरी) सबके लिये आवास दीनदयाल योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के अंतर्गत संचालित योजनाओं की विभिन्न वार्डो में स्थित अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति बाहुल्य वार्डों में अर्ह व्यक्तियों को लाभान्वित किये जाने हेतु एक विशेष अभियान के तहत कैम्प लगाकर उक्त योजना के प्रति लोगो को जागरुक किया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने किया। और पात्र 44 व्यक्तियो को चिन्हित कर उनके नाम का प्रस्ताव भेजा गया।
सोनौली:पात्रो को हर हाल में मिलेगा आवास----सुधीर त्रिपाठी

इस मौके पर जिले से आये शहर मिशन प्रबन्धक(डूडा) आनंदमय त्रिपाठी अवर अभियंता इन्द्रसेन पाठक द्वारा बैठक में उपस्थित लोगों को योजनाउनो के संवध में जानकारी दी गयी।
श्री त्रिपाठी ने कहां कि जो लोग इस योजना के पात्र होंगे उनको हर हाल में आवास मुहैया कराया जाएगा। उन्होने ने यह भी कहा कि आवास के नाम पर किसी भी व्यक्ति को कहीं भी पैसा नही देना होगा एवं मेरा संकल्प है कि मेरे नगर पंचायत में जो भी लोग आवास हेतु पात्र होंगे उनको हरहाल में आवास दिया जाएगा।
इस अवसर पर सभासद बेचन प्रसाद ,प्रदीप नायक ,अमीर आलम ,नजामुद्दीन ,सुरेंद्र विश्वकर्मा ,वकील एवं सोनौली व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय सिंह ,पप्पू सिंह ,गणेश यादव आशुतोष त्रिपाठी आज़ाद सिंह ताहिर सचिन सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहें।

सोनौली:पात्रो को हर हाल में मिलेगा आवास----सुधीर त्रिपाठी

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे