हियुवा के जिलाध्यक्ष का पूरा परिवार मौत के मुह से बचा 

हियुवा के जिलाध्यक्ष का पूरा परिवार मौत के मुह से बचा 

हियुवा के जिलाध्यक्ष का पूरा परिवार मौत के मुह से बचा 
हियुवा के जिलाध्यक्ष का पूरा परिवार मौत के मुह से बचा विद्युत विभाग के लापरवाही खिलाफ युवा कार्यकर्ता समेत मुहल्ले के लोगो में आक्रोश ।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
हियुवा के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडेय के घर पर शनिवार को एक हाईटेंशन तार गिर गया। हालांकि आसपास के लोगों के शोरगुल व परिवार के सदस्यों की सूझबूझ से उमकी जान तो बच गई। लेकिन इस घटना से हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता समेत स्थानीय लोगों में बिजली विभाग के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त है। आज दोपहर को नगर पालिका परिषद नौतनवा के वार्ड नंबर 14 गौतम बुद्ध नगर से गुजरकर नेपाल की तरफ जाने वाले जर्जर 33 हजार की बोल्ट की विद्युत सप्लाई का एक मोटा तार एकाएक टूट कर हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष के आवास पर गिर गया जिससे पूरे घर में करंट प्रभावित होने लगा। बाहर हो रहे शोरगुल सुनकर पूरा परिवार एक स्थान पर एकत्रित होकर कमरे में बन्द हो गया और घंटों दहशत में रहे। मोहल्ले वालों के अथक प्रयास के बाद किसी तरह बिजली कटी और लोगों की सांस में सांस आया।
बताया गया है कि गौतम बुद्ध नगर एक घनी आबादी है इस आबादी के बीचो-बीच से 33 हजार वोल्ट के विजली की सप्लाई नेपाल की तरफ गई है। मोहल्ले वालों ने बिजली विभाग को कई बार जर्जर तार को बदलने तथा घनी आबादी से बाहर करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया किंतु विद्युत विभाग के अधिकारी आंख बंद किए सो रहे हैं। और आज भगवान भरोसे ही एक बड़ी घटना होते-होते बच गया। आज हुए इस घटना को सुनकर लोगों का दिल दहल जा रहा है मोहल्ले वाले अभी भी आक्रोशित दहशत में है।

हियुवा के जिलाध्यक्ष का पूरा परिवार मौत के मुह से बचा 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे