एक भी निर्धन परिवार बिजली कनेक्शन से नहीं रहेगा वंचित—- सुधीर त्रिपाठी

एक भी निर्धन परिवार बिजली कनेक्शन से नहीं रहेगा वंचित---- सुधीर त्रिपाठी

एक भी निर्धन परिवार बिजली कनेक्शन से नहीं रहेगा वंचित---- सुधीर त्रिपाठीएक भी निर्धन परिवार बिजली कनेक्शन से नहीं रहेगा वंचित—- सुधीर त्रिपाठी

आईएनन्यूज सोनौली डेस्क:
नवसृजित नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने संकल्प लिया है कि नगर पंचायत का एक भी निर्धन परिवार बिजली कनेक्शन से वंचित नहीं रहने पायेगा।
बता दे कि प्रधानमंत्री द्वारा चलाये गए सौभाग्य योजना के जागरुकता कार्यक्रम के क्रम में नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने दलित बस्ती के दर्जन भर निर्धन लोगो को सौभाग्य योजना के तहत मुफ्त बिजली कनेक्शन देकर उनके घरो को उजाले से भर दिया जिससे गरीब परिवारो के खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
एक भी निर्धन परिवार बिजली कनेक्शन से नहीं रहेगा वंचित---- सुधीर त्रिपाठीइस मौके पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि ऐसे गरीब जो बिजली का कनेक्शन लेने में असमर्थ है और बिजली के अभाव में उनका जीवन अंधकार में है ऐसे लोगो को मुफ्त बिजली कनेक्शन देना सौभाग्य योजना का उद्देश्य है जो सफल होता दिख रहा है। उन्होने यह भी कहा कि मेरा यह संकल्प है कि सोनौली नगर पंचायत में जो भी ऐसे गरीब परिवार है जो बिजली के अभाव में अपना जीवन व्यतीत कर रहे उनको मुफ्त में बिजली देकर उनके घरों को रोशन करने का कार्य करूँगा।
इस अवसर पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय सिंह अजीज , सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, अमीर आलम, वकील अहमद ,आशुतोष त्रिपाठी, सचिन त्रिपाठी, ताहिर सिद्धिकी सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

एक भी निर्धन परिवार बिजली कनेक्शन से नहीं रहेगा वंचित---- सुधीर त्रिपाठी

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे