दो बसों में भीषण टक्कर,25 छात्र घायल अस्पताल में भर्ती…

दो बसों में भीषण टक्कर,25 छात्र घायल अस्पताल में भर्ती…

दो बसों में भीषण टक्कर,25 छात्र घायल अस्पताल में भर्ती…आई एन न्यूज ब्यूरो नई दिल्ली। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सड़क हादसे की खबर है जिसमें 25 स्कूली छात्र घायल हो गए। जयपुर के कोटपूतली के पास दिल्ली जयपुर हाईवे पर आज सुबह स्कूली बस और प्राइवेट बस में आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में करीब 25 स्कूली विद्यार्थियों सहित 22 लोग घायल हो गए।

दुर्घटना में घायल हुए बच्चों को स्थानीय बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार कुछ बच्चों की हालत गंभीर है जबकि बस चालक और परिचालक को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है।

दुर्घटना के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया और बच्चों की चीख पुकार सुन कर ग्रामीण एकत्रित हो गए। बस हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुचें और बच्चों के बारे में जानकारी करते देखे गए। कई अभिभावक सीधे अस्पताल पहुचें और बच्चों के बारे में जानकारी लेते रहे।

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला और मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से उन्हें अलग अलग वाहनों से अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार कोटपुतली की सोहावाटी इंटरनेशनल स्कूल की बस सवेरे लगभग साढे सात बजे बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी तभी पावर हाउस के समीप सामने से तेज गति से आ रही हरियाणा परिवहन निगम की बस ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भयावह थी कि बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में हरियाणा परिवहन निगम में बैठे कुछ यात्रियों को भी चोटें आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।दो बसों में भीषण टक्कर,25 छात्र घायल अस्पताल में भर्ती…

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे