UP: स्कूल में 40 वर्षीय चपरासी ने किया छात्रा से रेप का प्रयास, मामला दर्ज

UP: स्कूल में 40 वर्षीय चपरासी ने किया छात्रा से रेप का प्रयास, मामला दर्ज

UP: स्कूल में 40 वर्षीय चपरासी ने किया छात्रा से रेप का प्रयास, मामला दर्जइंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो झांसीः सरकार द्वारा रेप जैसे अपराधों को रोकने के लिए कई अहम कदम उठाए जा रहे हैं। बावजूद इसके इस तरह के घिनौने अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला झांसी से सामने अाया है, जहां 8वीं की छात्रा से चपरासी ने रेप के प्रयास किया। छात्रा का आरोप है कि स्कूल के चपरासी ने उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक मामला सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित दीनदयाल नगर का है। जहां की रहने वाली 11 वर्षीय छात्रा प्रेमनगर क्षेत्र में स्थित गर्ल्स मिशनरी स्कूल में कक्षा 8 की छात्रा है। छात्रा का कहना है कि पिछले दिनों मजदूर दिवस पर स्कूल में कार्यक्रम था, जिसमें वह गई थी। वहां स्कूल के 40 वर्षीय चपरासी ने उसे सामान लेने ऊपर वाले कमरे में भेजा। इसके बाद पीछे-पीछे खुद चला गया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। इस दौरान चपरासी उसके साथ रेप का प्रयास करने लगा।

छात्रा ने विरोध कर खिड़की से कूदने का प्रयास किया। यह देख चपरासी ने उसे छोड़ दिया। वहां से भागकर उसने अपनी सहेलियों और स्कूल प्रबंधन को बताया। जिस पर प्रबंधन ने किसी को इस बारे में न बताने के लिए कहा। छुट्टी होने के बाद जब वह घर पहुंची तो उसने अपनी मां को सारी बात बताई। वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।UP: स्कूल में 40 वर्षीय चपरासी ने किया छात्रा से रेप का प्रयास, मामला दर्ज

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे