न्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल का विधायक नौतनवा ने किया शिलान्यास

न्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल का विधायक नौतनवा ने किया शिलान्यास

न्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल का विधायक नौतनवा ने किया शिलान्यासन्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल का विधायक ने किया शिलान्यास
आईएनन्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर में स्थित न्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल और स्वागत गेट का शिलान्यास अमन मणि त्रिपाठी विधायक नौतनवा ने किया व विशिष्ट अतिथि के रूप में गुड़डू खान अध्यक्ष न0पा0प0 नौतनवा मौजूद रहे।
न्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल का विधायक नौतनवा ने किया शिलान्यासस्वास्थ केंद्र पर आयोजित एक कार्यक्रम में विधायक नौतनवा ने बताया कि “जर्जर अवस्था मे स्थित स्वास्थ केंद्र की बाउन्ड्री वाल व मुख्य गेट का निर्माण हो जाने से पूरा परिषर सुरक्षित हो जाएगा तथा कर्मचारियों का आवाश व वहां रहने वाले लोग अपने आपको सुरक्षित महसूस करेंगे।
श्री खान ने कहा कि विधायक नौतनवा के प्रयास से नगर के एक मात्र न्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र की जर्जर हालत को देखते हुए बाउन्ड्री वाल व स्वागत गेट का निर्माण हो जाने के बाद इस अस्पताल में मरीजों की संख्या में अपार बढोत्तरी होने की संभावना बन जाएगी और यह अस्पताल फिर से अपने पुराने रंगत में आ जायेगा।
न्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल का विधायक नौतनवा ने किया शिलान्यासकार्यक्रम में उ0प्र0 वित्त विहीन विद्यालय संगठन के पदाधिकारियो ने वित्त विहीन विद्यालय के पदाधिकारियों को प्रताड़ित करने को लेकर विधायक को एक मांग पत्र सौप कर निदान करने का आग्रह किये।
इस अवसर पर डॉ0 अजीत मणि त्रिपाठी , श्याम नारायण तिवारी, अनन्त मणि त्रिपाठी, चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली सुधीर त्रिपाठी, डॉ0 एम0पी0 सोनकर, बन्टी पाण्डेय, राजेश ब्वाएड, धीरेन्द्र सागर, बृजेश मणि त्रिपाठी, खुर्शेद आलम, किस्मती देवी, अनिल पटवा, मो0 शकील, राधेश्याम, शाहनवाज खान, राजेन्द्र जायसवाल सच्चिदानंद पाण्डेय,आदि कई लोग उपस्थित रहे।

न्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल का विधायक नौतनवा ने किया शिलान्यासन्यू प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के बाउन्ड्री वाल का विधायक नौतनवा ने किया शिलान्यास

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे