ईट से कूच कर 35 वर्षीय युवक की हत्या, मिला सुसाइड नोट , जाच में जुटी पुलिस

ईट से कूच कर 35 वर्षीय युवक की हत्या, मिला सुसाइड नोट , जाच में जुटी पुलिस

ईट से कूच कर 35 वर्षीय युवक की हत्या, मिला सुसाइड नोट , जाच में जुटी पुलिस
आई एन न्यूज श्यामदेउरवा:
ईट से कूच कर 35 वर्षीय युवक की हत्या, मिला सुसाइड नोट , जाच में जुटी पुलिसस्थानीय थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के सडक किनारे पिपल के पेड के निचे आज सुबह गांव के ही 32 वर्षीय मुद्रिका सहानी की लाश पड़ी मिली, ऐसा लगता है कि मुद्रिका सहनी के शर मे ईट से मार कर हत्या की गयी है। सुचना इंस्पेक्टर श्यामदेउरवा रामपाल यादव, अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला, सीओ सदर मुकेश प्रताप सिंह घटना स्थल पर पहुंच गये लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक मुद्रिका निसाद की पत्नी मंजू के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। 
शनिवार की सुबह श्यामदेउरवा थान क्षेत्र के अहिरौली गांव के पश्चिम सैफन नाले के बगल मे सडक किनारे पिपल के पेड के नीचे अहिरौली गांव के ही 32 वर्षिय मुद्रिक सहानी की लाश पड़ी थी। प्रत्यदर्शियों के अनुसार देखने मे ऐसा प्रतीत हो रहा था की मुद्रिका का हत्या कही और कर के लाश को यहाँ फेंक दी गयी है, वही मृतक के पास एक कापी पर लिखा सुसाइड नोट भी मिला है।
श्यामदेउरवा पुलिस ने मृतक मुद्रिका निसाद के पत्नी मंजू के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। 
पुलिस का यह कहना है की हत्यारा पुलिस को गुमराह करने के लिए सुसाइड नोट लिख कर छोड गया है।ईट से कूच कर 35 वर्षीय युवक की हत्या, मिला सुसाइड नोट , जाच में जुटी पुलिस

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे