नौतनवा: फरियाद सुनने के बजाए तम्बाकू बनाने,खाने में मस्त रहे एसडीएम साहब

नौतनवा: फरियाद सुनने के बजाए तम्बाकू बनाने,खाने में मस्त रहे एसडीएम साहब

नौतनवा: फरियाद सुनने के बजाए तम्बाकू बनाने,खाने में मस्त रहे एसडीएम साहबनौतनवा: फरियाद सुनने के बजाए तम्बाकू बनाने,खाने में मस्त रहे एसडीएम साहब
आईएनन्यूजनौतनवा डेस्क:
प्रदेश के मुखिया स्वच्छता व नशा उन्मूलन से लेकर जन मानस की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के चाहे जितने भी जतन कर ले, लेकिन उनके अधिकारी उनके ही आदेश को ठेंगा दिखाते नजर आ रहे है। कुछ ऐसा ही एक वाक्या शनिवार को नौतनवा तहसील के बनैलिया मंदिर चौराहे पर देखने को मिला। जब एसड़ीएम नौतनवा प्रेम प्रकाश अंजोर लोगों की समस्याओं को सुनने की बजाए हाथ में तम्बाकू लेकर बनाने में मसगूल रहे।
समस्या सुनाने वाले लोग महाराष्ट्र के पर्यट़क थे। जिनकी बस को अराजक तत्वों ने नेपाल में तोड़-फोड़ कर आग के हवाले कर दिया था। जैसे तैसे पर्यटक नेपाल से नौतनवा पहुंचे थे।
एसडीएम साहब भी आधिकारिक रुप से पर्यटकों पर हुई आपबीती जानने पहुंचे।
पर्यट़क एसडीएम साहब को अपनी बात बता ही रहे थे कि, एसड़ीएम ने अपने जेब से तंबाकू की ड़िबिया निकाली। फिर तंबाकू और चूना साथ मिलाकर रगड़ा और मुंह में ड़ाल लिया।
मजिस्ट्रेट़ स्तर के अधिकारी की यह करतूत वहां मौजूद कई लोगों को नागवार लगी। कुछ़ लोगों ने एसडीएम साहब की तंबाकू बनाते तस्वीर को कैमरों में कैद कर लिया।नौतनवा: फरियाद सुनने के बजाए तम्बाकू बनाने,खाने में मस्त रहे एसडीएम साहब

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे