प्यार में पागल लव गुरु गिरफ्तार ,गया जेल

प्यार में पागल लव गुरु गिरफ्तार ,गया जेल

 प्यार में पागल लव गुरु गिरफ्तार ,गया जेल

प्यार में पागल लव गुरु गिरफ्तार ,गया जेलआई एन न्यूज देवरिया डेस्क: गुरूजी अपनी साथी शिक्षिका को देखा तो वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर सके और प्यार में पागल हो गए। शिक्षिका से तरह-तरह से अपना प्यार जताने की कोशिश और हक जताने लगे, शुरू में तो उसने मना किया पर बाद में जब विरोध किया तो उन्होंने सीमाएं लांघने तक की कोशिश की। उनकी इस दीवानगी से त्रस्त शिक्षिका ने शिकायत पुलिस में कर दी। इसके बाद पुलिस ने गुरू से लव गुरू बने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जिले के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय का है। मिली जानकारी के मुताबिक देवरिया जिले के एक सरकारी प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका ने अपने ही साथ पढ़ाने वाले एक शिक्षक पर गम्भीर आरोप लगा दिया है। मामला उजागर होने के बाद महकमे में हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि मामला एक तरफा प्यार का ही है। गुरुजी के छलकते प्रेम और आशिक मिजाजी से शिक्षिका जब त्रस्त हो गई तो उसने मजबूरी में पुलिस से गुहार लगाई। शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को पकड़कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

ये है पूरी कहानी
प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने सहयोगी शिक्षक के व्यवहार से तंग आकर बीते दिन सलेमपुर कोतवाली मे एक तहरीर दी। पुलिस ने मामले की संजीदगी को भांपते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। छानबीन के दौरान पुलिस ने आरोपी शिक्षक चन्द्र प्रकाश पाण्डेय को उठा लिया। पूछताछ कर मामले की हकीकत जानने के बाद उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हए सलाखों के पीछे भेज दिया।
पीड़ित शिक्षिका के मुताबिक पिछले एक साल से प्रथमिक स्कूल में उसके साथ पढ़ाने वाले टीचर चन्द्र प्रकाश पाण्डेय उसे परेशान करते थे। साथ ही स्कूल परिसर में छेङखानी भी करते थे और जब महिला टीचर अपने घर जाती तो प्यार में पागल अध्यापक उसका पीछा करते। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी टीचर चन्द्र प्रकाश पाण्डेय को महिला अध्यापिका से एक तरफा प्यार हो गया था। आरोपी चन्द्र प्रकाश पाण्डेय अक्सर उसे तंग भी करते थे। विद्यालय के प्रिंसिपल अमला का कहना है कि कई बार तो स्कूल में दोनों के बीच मारपीट भी हुई लेकिन इस बार हद हो गयी तो शिक्षिका ने पुलिस मे शिकायत की है। पीड़िता दावा है कि आरोपी शिक्षक चन्द्र प्रकाश पाण्डेय की इन्हीं हरकतों से उसकी तीन शादियां टुट चुकी है। जब भी शिक्षिका की कहीं शादी तय होती है तो उनके घर फोन करके गन्दी-गन्दी बात करता है। वहीं सलेमपुर कोतवाली पुलिस को शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी टीचर हवालात की सैर करायी तो उनका इश्क का पूरा नशा उतर गया। पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने बताया कि मामला एक तरफा प्यार का है। सूचना के बाद तत्काल कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी टीचर को जेल भेज दिया गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे