निचलौल में तमाशा ! दबंगों ने फूंक दी रिहायशी झोपड़ी, पीड़ित परिवार ही हिरासत में, सीओ को पता नहीं मामला

निचलौल में तमाशा ! दबंगों ने फूंक दी रिहायशी झोपड़ी, पीड़ित परिवार ही हिरासत में, सीओ को पता नहीं मामला

निचलौल में तमाशा ! दबंगों ने फूंक दी रिहायशी झोपड़ी, पीड़ित परिवार ही हिरासत में, सीओ को पता नहीं मामला निचलौल में तमाशा ! दबंगों ने फूंक दी रिहायशी झोपड़ी, पीड़ित परिवार ही हिरासत में, सीओ को पता नहीं मामलानिचलौल में तमाशा! दबंगों ने फूंक दी रिहायशी झोपड़ी, पीड़ित परिवार ही हिरासत में, सीओ को पता नहीं मामला

आई एन न्यूज ब्यूरो महराजगंज:महराजगंज जिले की पुलिसिंग में भी कभी कभी गज़ब तमाशा होता है। ऐसा ही एक मामला यह है। निचलौल थाना क्षेत्र के रेंगहिया मटरा धमउर गांव में बीती रात दर्जनों की संख्या में आये दबंगों ने भूमि पर कब्जा की नियत से एक रिहायशी झोपड़ी को आग लगा दिया व पास के कटरैन के मकान को तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने दबंगों पर कार्यवाई के बजाय पीड़ित परिवार के दो महिला सदस्यों समेत तीन सदस्यों को हिरासत में लेकर थाने पर बैठ़ा ली है।
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस दबंगों से मिली भगत कर उसके जमीन पर कब्जा करवा रही है।
निचलौल के एसओ साहब भी इस बावत कुछ़ नहीं बोल रहे कि किस न्यायालय या हाईकमान के आदेश पर घर फूंक कर व तोड़फोड़ कर जमीन कब्जाया जा रहा है।
सीओ रणविजय सिंह को तो मामले की जानकारी ही नहीं है। उनका कहना है कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है।
बताया जा रहा है कि उक्त जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद था। जिसका मामला न्यायालय में लंबित है। ऐसे में बिना किसी न्यायालय के आदेश या फिर मजिस्ट्रेट़ के उपस्थिति बगैर भूमि पर कब्जा दिलाना, और घर फूंकने वालो दबंगों पर पुलिसिया मौन धारण करना कई सवाल खड़े कर रहा है।
गौर करने वाली बात यह भी है कि थाने पर बैठ़ाए गये पीड़ित पक्ष में एक महिला व उसके नाबालिग बेट़ा बेट़ी हैं।
यह तमाशा नहीं तो क्या है?निचलौल में तमाशा ! दबंगों ने फूंक दी रिहायशी झोपड़ी, पीड़ित परिवार ही हिरासत में, सीओ को पता नहीं मामला

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे