सोहगीबरवा गांव को बिहार से जोड़ने का मुद्दा गरमाया,समाज कल्याण मंत्री को ग्रामीणो ने सौंपा ज्ञापन

सोहगीबरवा गांव को बिहार से जोड़ने का मुद्दा गरमाया,समाज कल्याण मंत्री को ग्रामीणो ने सौंपा ज्ञापन

सोहगीबरवा गांव को बिहार से जोड़ने का मुद्दा गरमाया,समाज कल्याण मंत्री को ग्रामीणो ने सौंपा ज्ञापनसोहगीबरवा गांव को बिहार से जोड़ने का मुद्दा गरमाया, समाज कल्याण मंत्री को ग्रामीणो ने सौंपा ज्ञापन
■ग्रामीणों के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के महासचिव भी उतारें
इंडो नेपाल न्यूज महराजगंज डेस्क:आज सोहगीबरवा गांव के हज़ारो लोगो ने समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री के साथ सांसद महराजगंज को एक पत्रक दिया और कांग्रेस के राकेश गुप्ता महासचिव कांग्रेस उत्तर प्रदेश ने उनका समर्थन किया।
जब कि उक्त गांव के प्रधान विनय सिंह के साथ दो और प्राधनो ने इन लोगो का नेतृत्व किया ।
राकेश गुप्ता ने कहा की मामला सोहगीबरवा गांव का है जिसको प्रशासन ने बिहार से जोड़ने की वकालत की है और उस गांव में इस फैसले के बाद तुरंत गांव में जाकर गांव वालो से उनकी राय जाना और सबका एक जवाब हमलोग को महराजगंज में ही रहना है ।
विहार से जोड़ने के विरोध आज हज़ारो ग्रामीणों के साथ मंत्री से लेकर सांसद और सभी बीजेपी के लोगो का घेराव किया गया। और मज़े की बात ये है की विनय सिंह जो बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्त्ता है आज बीजेपी के खिलाफ ही मोर्चा खोलते हुए नारेबाजी की।
बता दे कि उक्त गांव के लोग अपना घर जमींन पर पुस्तो से चली आ रही स्वामित्य को किसी दूसरे प्रदेश में जाता कैसे ब्रदास्त कर सकते है ।
सोहगीबरवा बन जो महराजगंज को अंतरास्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलता है उसको अपने दिल से कैसे काट सकता है ।
जहा पर्यटन को बढ़वा दे कर लोगो को रोजगार देने की बात करनी चाहिए आज उसी पर्यटन स्थल को अलग करने की योजना है। ये सिर्फ वोट की राजनीती हो रही है । यह गांव विकास से कोसो दूर है। २८ वर्ष जिला बने हो गया और ५ बार से सांसद बीजेपी के जिलापंचायत पर कब्ज़ा सांसद का है फिर भी जनता एक अदद पुल के लिए परेशांन है। यहाँ बिना कुछ सोचे तुरंत सारा काम छोड़ कर इस गांव को पूरी सुविधा देनी चाहिए स्कूल ,हॉस्पिटल ,हैंडपंप ट्रांसपोटशन बिजली सड़क .
अगर इस फैसले को तुरंत वापस नहीं किया गया तो तो गांव वालो के साथं सड़क से लेकर सदन तक घेरवा किये जाने की चेतावनी दिया है।
सोहगीबरवा गांव को बिहार से जोड़ने का मुद्दा गरमाया,समाज कल्याण मंत्री को ग्रामीणो ने सौंपा ज्ञापनसोहगीबरवा गांव को बिहार से जोड़ने का मुद्दा गरमाया,समाज कल्याण मंत्री को ग्रामीणो ने सौंपा ज्ञापन

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे