उत्तर प्रदेश में आंधी तूफान ने मचाया हड़कंप, मस्जिद की मीनार गिरी, 4 की मौत

उत्तर प्रदेश में आंधी तूफान ने मचाया हड़कंप, मस्जिद की मीनार गिरी, 4 की मौत

उत्तर प्रदेश में आंधी तूफान ने मचाया हड़कंप, मस्जिद की मीनार गिरी, 4 की मौतआई एन न्यूज ब्यूरो लखीमपुर खीरी :यूपी में लखीमपुर खीरी जिले में भारी आंधी तूफान और बारिश के चलते मस्जिद की मीनार गिरने से चार की मौत हो गयी. इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। एसडीएम (गोला) पल्लवी मिश्रा ने इस हादसे की पुष्टि की है। जिले के गोला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भुड़वारा में आई तेज आंधी से मस्जिद की मीनार एक घर पर जा गिरी, जिससे घर में मौजूद करीब 10 लोग मलबे में दब गए। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया। बड़े पैमाने पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

मौके पर मौजूद डीएम
लखीमपुर खीरी के डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि वह खुद मौके पर हैं। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हुई है। इनमें उस परिवार का एक रिश्तेदार भी है। परिवार के मुखिया की पूरी जानकारी ली जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों को 5 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

आसपास के गांवों के लोग भी पहुंच गए और जेसीबी बुलाकर मलबा हटवाया, तब तक गृहस्वामी अजीउल्ला (50), जुनैद (18), नाजिया (15) और पांच साल की इलमा की मौत हो चुकी थी। इस हादसे में घायल मृतक अजीउल्ला के परिवार के 5 लोगों को 108 एम्बुलेन्स सेवा से सीएचसी गोला भिजवाया गया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे