सोनौली में स्टैण्ड वसूली को लेकर पूर्व बसपा नेता ने मचाया हंगामा

सोनौली में स्टैण्ड वसूली को लेकर पूर्व बसपा नेता ने मचाया हंगामा

सोनौली में स्टैण्ड वसूली को लेकर पूर्व बसपा नेता ने मचाया हंगामासोनौली में स्टैण्ड वसूली को लेकर पूर्व बसपा नेता ने मचाया हंगामा
ठेकेदार का आरोप पूर्व बसपा नेता कर रहे गुन्डई ।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सोनौली में स्टैण्ड वसूली को लेकर पूर्व बसपा नेता ने मचाया हंगामाभारत नेपाल के सोनौली पाकिंग स्टैण्ड पर स्टैण्ड वसूली को लेकर पूर्व बसपा नौतनवा से विधायक प्रत्यासी रहे एजाज रवान ने रविवार की दोपहर को स्टैण्ड पर अवैध रुप से वसूली का आरोप लगाकर सैकड़ो लोगो के साथ जमकर हंगामा मचामा।
उनका आरोप या कि पार्किंग रसीद में शुल्क अंकित नही है । जबर जस्ती मेरे वाहन चालक से वसूलने का प्रयास किया गया। श्री खान न कहा कि मै इसकी शिकायत उच्चाधिकारियो से करुगां।

ठेकेदार का आरोप—

जब कि नगर पंचायत सोनौली के पार्किग ठेकेदार का कहना है कि मेरे कर्मचारी विधिक रुप से रसीद देकर नगर पंचायत द्वारा निरधारित पार्किग शुल्क की वसूली का रहे थे कि इतने में पूर्व बसपा नेता अपने लावलश्कर के साथ पहुंच गये और कर्मचारियो को गाती देते हुए मारने पीटने लगे और वसूली का पैसा भी उनके समर्थक छीन लिये जो सरा सर गुन्डई है। ठेकेदार का यह भी कथन है कि इनको एैसी हरकत नहीं करना चहिए कोई गलती हुआ तो अधिकारियो से शिकायत करना चहिए।
समाचार लिरवे जाने तक दोनो पक्ष सोनौली कोतवाली पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराने पर अमादा होने की खबर है।( महाराजगंज उत्तरप्रदेश)

सोनौली में स्टैण्ड वसूली को लेकर पूर्व बसपा नेता ने मचाया हंगामा

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे