महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिन

महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिन

महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिनमहाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिन
सिद्ध पीठ मंदिर में जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे व चेयरमैन नौतनवा ने पूजा अर्चना कर उनके दीर्घायु की किया प्रार्थना।
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिनउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज की 46 वां जन्मदिन आज उनके तस्वीर के साथ बड़े ही धूमधाम से नौतनवा समेत पूरे जिले में मनाया जा रहा है।
मंगलवार की सुबह करीब 7:30 बजे हिंदू युवा वाहिनी के महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिनजिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे सैकड़ों वाहिनी कार्यकर्ताओं के साथ भारत नेपाल सीमा के सिद्धि प्राप्त मंदिर मांता बनैलिया के मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना और आरती कर मुख्यमंत्री की दीर्घायु की कामना किया। इस पूजा अर्चना के दौरान नौतनवा नगर पालिका के अध्यक्ष महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिन महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिनगुड्डू खान तिलक रोरी लगाकर आरती में शरीक हुए।
इसके उपरांत वाहिनी के सैकड़ों कार्यकर्ता तथा चेयरमैन नौतनवा तहसील कैंपस में पहुंचकर तहसील पार्क में पौरोपण किया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी नौतनवा धर्मेंद्र यादव चेयरमैन गुड्डू खान तहसीलदार नौतनवा केशव प्रसाद नायब तहसीलदार रवि सिंह के साथ ही तमाम लोगों महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिनने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन की बधाई दी।
इस मौके पर मुख्य रूप से वीरेंद्र तिवारी, जगदीश चौहान, बंटी पाण्डेय ,राजू गुप्ता, राज कुमार नायक, राधेश्याम गुप्ता, रामविलास भारतीय,माधव तिवारी, संतोष मोदनवाल, अरविंद वरुण मंगरु साहनी, राजिन्दर जायसवाल, सहनवाज खान,नरायन गौतम सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

महाराजगंज:धूमधाम से मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री का 46 वॉ जन्म दिन

(महराजगंज उ०प्र०)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे