कोर्ट से रिहाई आदेश के बाद भी गोरखपुर जेल में वापस आई यूक्रेन की माडल

कोर्ट से रिहाई आदेश के बाद भी गोरखपुर जेल में वापस आई यूक्रेन की माडल

कोर्ट से रिहाई आदेश के बाद भी गोरखपुर जेल में वापस आई यूक्रेन की माडल

गोरखपुर डेस्क:
कोर्ट से रिहाई आदेश के बाद भी गोरखपुर जेल में वापस आई यूक्रेन की माडलकोर्ट़ से रिहा का आदेश पाई यूक्रेनी माडल को भारत स्थित यूक्रेनी दूतावास के द्वारा सहयोग न मिलने से उसकी सांसत बढ़ गई है।
अधिकारियों ने माडल डारिया मोलचन की जिम्मेदारी लेने से इन्कार कर दिया। यह फैसला शनिवार की देर रात तक दूतावास में अधिकारियों की बीच बैठक के बाद लिया गया।
कोर्ट से रिहाई आदेश के बाद भी गोरखपुर जेल में वापस आई यूक्रेन की माडलजिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम डारिया को लेकर वापस गोरखपुर के लिए रवाना हो गई। विधिक राय लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को यूक्रेनी मॉडल डारिया मोलचन जेल से रिहा हुई। रिहाई के बाद क्राइम ब्रांच व एलआइयू की टीम उसे लेकर दिल्ली रवाना हो गई। शनिवार सुबह यूक्रेनी दूतावास कोर्ट से रिहाई आदेश के बाद भी गोरखपुर जेल में वापस आई यूक्रेन की माडलपहुंचने के बाद अधिकारियों को मामले की जानकारी देते हुए डारिया को पेश किया। यूक्रेन से नेपाल के वीजा पर डारिया के आने की बात कह अधिकारियों ने जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया। पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप करने पर प्रकरण को लेकर देर रात तक दूतावास में बैठक चली लेकिन सहमति नहीं बन पाई।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे