नौतनवां:टिकट घर से निकलते महिला यात्री पर गिरा पेड़ का डाल,महिला घायल

नौतनवां:टिकट घर से निकलते महिला यात्री पर गिरा पेड़ का डाल,महिला घायल

नौतनवां:टिकट घर से निकलते महिला यात्री पर गिरा पेड़ का डाल,महिला घायलनौतनवा रेलवे स्टेशन पर पेड़ से डाल टूट कर गिरा महिला घायल
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:नौतनवा रेलवे स्टेशन पर पेड़ से डाल टूट कर गिरने से एक महिला बुरी तरह घायल हो गई जब कि कई यात्रियों के हल्की फुल्की चोट लगने की खबर है । घायल महिला का इलाज न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौतनवा में हो रहा है।
नौतनवां:टिकट घर से निकलते महिला यात्री पर गिरा पेड़ का डाल,महिला घायलसोमवार की सुबह करीब नौ बजे मंजू देवी अपने पति जगपति यादव के साथ भैरहवा से आंख का इलाज करा कर अपने घर निवासी ग्राम मोहिनी तहसील खुखुंदू जिला देवरिया जाने के लिए लौट रहे थे की नौतनवा रेलवे स्टेशन से टिकट लेकर जैसे ही प्लेटफार्म की तरफ बढ़े एकाएक टिकट विंडो से जुड़े मार्ग पर मोटे हरे पेड़ का डाल एक एक टूट कर गिर गया जिससे महिला बुरी तरह उसकी चपेट में आ गई । महिला के सर और पैर में चोट लगी है जबकि कई अन्य यात्रियों को भी हल्की-फुल्की छोटे लगने की खबर है।
रेलवे पुलिस के जवानो ने तत्काल महिला को न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहा डॉक्टर एमपी सोनकर ने उसका इलाज शुरू कर दिया है।
डॉक्टर एम.पी.सोनकर का कहना है महिला को चोट लगी है इलाज किया जा रहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे